Home समाचार जानिए गैंगस्टर की गिरफ्तारी को धर्म से जोड़ने पर बीजेपी नेता और...

जानिए गैंगस्टर की गिरफ्तारी को धर्म से जोड़ने पर बीजेपी नेता और लोगों ने कैसे लगाई लताड़

628
SHARE

कानपुर शूटआउट का मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे गिरफ्तार हो गया है। मध्य प्रदेश की पुलिस ने उसे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद जहां उत्तर प्रदेश की पुलिस ने राहत की सांस ली, वहीं ट्विटर पर गिरफ्तारी को लेकर गर्मागर्म बहस देखने को मिली। ट्विटर पर इस गिरफ्तरी को धार्मिक एंगल देने की कोशिश की गई, तो बीजेपी नेता की तरफ से करारा जवाब मिला। वहीं ट्विटर पर लोगों ने जमकर क्लास लगायी।

दरअसल ट्विटर पर अमीर हैदर जैदी नाम के एक ट्विटर यूजर ने विकास दुबे को मुस्लिम धर्म से जोड़ते हुए लिखा कि अगर विकास दुबे का नाम विकार अहमद होता और मस्जिद से पकड़ा जाता तो राकेश सिन्हा और संबित पात्रा जवाब देंगे इस पर आरएसएस का नजरिया क्या होता?


इस ट्विट के बाद बीजेपी नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट किया और अमीर हैदर जैदी की जमकर धुलाई कर दी। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा कि विकास दुबे का नाम अगर विकार अहमद होता, वह मस्जिद में छुपा होता, और आपकी अपनी चहेती सरकारें होतीं, तो पुजारी जी की तरह मौलाना जी पकड़वाते नहीं, तहखाने में छुपा चुके होते, पीछे के रास्ते भगा चुके होते। 


Leave a Reply