Home समाचार फिर पकड़ा गया केजरीवाल का झूठ, अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता के...

फिर पकड़ा गया केजरीवाल का झूठ, अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता के घर किया डिनर, ऑटो वाले के भाई ने किया खुलासा

417
SHARE

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की राजनीति झूठ, फरेब और मुफ्तगिरी पर टिकी हुई है। केजरीवाल दिल्ली की तरह पंजाब में भी ऑटो पॉलिटिक्स कर लोगों को झांसा देने में लगे हैं। लेकिन लुधियाना में उनकी ऑटो पॉलिटिक्स की सच्चाई सामने आ गई। दरअसल, जिस ऑटो चालक ने केजरीवाल को डिनर के लिए बुलाया था, वो आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता निकला। हालांकि आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैडल से ट्वीट किया गया कि पंजाब के एक सामान्य ऑटो ड्राइवर के निमंत्रण पर सीएम अरविंद केजरीवाल जी उसी की ऑटो में बैठ कर उनके घर खाना खाने पहुंचे।

दरअसल आम आदमी पार्टी की पंजाब ईकाई ने केजरीवाल के ड्रामे के लिए सुनियोजित तरीके से एक स्क्रिप्ट तैयार की थी। सोमवार (22 नवंबर, 2021) को लुधियाना के पंजाबी भवन में अरविंद केजरीवाल की टैक्सी और ऑटो वालों के साथ मीटिंग रखी गई थी। मीटिंग में ऑटो चालक दिलीप कुमार तिवारी ने केजरीवाल से कहा, ‘सर, आप ऑटो संचालकों के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं। मैं चाहता हूं कि आप मेरे घर खाना खाएं।’ इस पर केजरीवाल ने कहा, आज रात को ही आ जाऊं? भगवंत मान और हरपाल सिंह चीमा को ले आऊं।’ इस पर दिलीप ने कहा, ‘बिल्कुल। मैं आपको अपने ऑटो में ही ले जाना चाहता हूं।’

दिलीप का निमंत्रण मिलते ही केजरीवाल उसके घर जाने के लिए शीघ्र तैयार हो जाते हैं और उसके ही ऑटो से उसके घर के लिए निकल पड़ते हैं। लेकिन आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से जो वीडियो शेयर किया गया है उसे देखने से पता चलता है कि इसकी पहले से पूरी तैयारी की गई थी, ताकि लोगों को बताया जा सके कि केजरीवाल आम आदमी से काफी जुड़े हुए हैं और उसके निमंत्रण पर उसके घर पर भी जाते हैं। केजरीवाल ने भी इस मौके का पूरा फायदा उठाने की कोशिश की। कजेरीवल जब दिलीप के घर से निकले तो खाने की जमकर तारीफ की। केजरीवाल ने कहा कि मैं बिना मिर्च वाला खाना खाता हूं और यहां वैसा ही खाना बना था। इस दौरान केजरीवाल ने दिलीप के पूरे परिवार के साथ फोटो खिंचावाने के बाद दिलीप को भी निमंत्रण दिया कि वो जब दिल्ली आएं तो उनके घर खाने पर जरूर आएं। 


दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक केजरीवाल को खाने पर निमंत्रण देने वाले दिलीप कुमार तिवारी उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के रहने वाले हैं और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हैं। उनके भाई महेंद्र कुमार तिवारी के मुताबिक वह काफी समय से आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए हैं और लगातार पार्टी के कार्यक्रमों में जाते रहते हैं। दिलीप भी पार्टी के ऐसे कार्यक्रमों में जाते रहते हैं। हैरानी की बात यह है कि केजरीवाल दिलीप के घर ऑटो में बैठकर गए थे। लेकिन उन्हें ले जाने के लिए दिल्ली नंबर की इनोवा क्रिस्टा गाड़ी पहले ही दिलीप तिवारी के घर पहुंच चुकी थी। केजरीवाल के बयान से भी पता चलता है कि ऑटे वाले को उनके खाने का स्वाद पहले से पता था। वहीं, विधानसाभा चुनाव से पहले पंजाब के ऑटोवालों को रिझाने में दो-दो मुख्यमंत्री जुटे हैं। सोमवार दोपहर को पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी ने लुधियाना में ऑटो चालकों के साथ चाय-बिस्किट खाए तो शाम को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लुधियाना में ही टैक्सी और ऑटो चालकों के साथ मीटिंग की।

Leave a Reply