Home समाचार शशि थरूर और शरद पवार ने फैलाई सुमित्रा महाजन के निधन की...

शशि थरूर और शरद पवार ने फैलाई सुमित्रा महाजन के निधन की फेक न्यूज, किरकिरी होने पर डिलीट किए ट्वीट

806
SHARE
फाइल फोटो

कांग्रेस नेता शशि थरूर और एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के निधन की फेक न्यूज फैलाकर सनसनी फैला दी। गुरुवार रात तुरंत ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग शोक संदेश के साथ सुमित्रा महाजन को श्रद्धांजलि अर्पित करने लगे। शशि थरूर ने लिखा कि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन जी हमारे बीच नहीं रहीं। उन्होंने ट्वीट किया कि पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के गुजर जाने से मैं बेहद दुखी हूं। मैं उनके साथ अपनी कई सकारात्मक बातचीत को याद करता हूं। एक बार उन्होंने और दिवंगत केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मुझे ब्रिक्स की बैठक के लिए मॉस्को जाने वाली संसदीय समिति का नेतृत्व करने को कहा था। मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ है। ओम शांति।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भी ट्वीटर किया कि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के निधन की खबर से दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों के साथ है।

शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने भी ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि देते हुए इसे राजनीतिक और सामाजिक क्षति करार दिया।

सोशल मीडिया पर सुमित्रा महाजन के गुजर जाने की खबर देखकर हैरान बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ताई एक दम स्वस्थ है । भगवान उन्हें लम्बी उमर दे।

इसके बाद शशि थरूर सहित और लोगों ने अपने ट्वीट डिलीट करने शुरू कर दिए। अपने निधन की फर्जी खबरों पर सुमित्रा महाजन ने चुप्पी तोड़ते हुए फैक न्यूज फैलाने वालों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि बिना पुष्टि के इस तरह की खबरें फैलाने की क्या जल्दबाजी थी।

इसको लेकर सोशल मीडिया पर फेक न्यूज फैलाने वालों की किरकिरी हो रही है।

Leave a Reply