Home पोल खोल Audio Viral : सोनिया-राहुल के करीबी पूर्व मंत्री दुर्रू मियां की जहरीली...

Audio Viral : सोनिया-राहुल के करीबी पूर्व मंत्री दुर्रू मियां की जहरीली जुबान-हिंदू विधायक को जिताओगे तो भुगतना ही पड़ेगा, मैं मंत्री था तो तुम पुलिस को पीटते थे…अब तो पिटोगे ही

1198
SHARE

कांग्रेस नेताओं की जहरीली जुबान किस कदर लोगों के दिलो-दिमाग में जहर घोलने का काम कर रही है, कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के बाद इसकी एक और गवाही सामने आई है। सोनिया-राहुल के करीबी कांग्रेसी पूर्व मंत्री नवाब खान उर्फ दुर्रू मियां ने कहा है कि हिंदू विधायक को जिताओगे तो भुगतना ही पड़ेगा। पहले तुम पुलिस को पीटते थे, अब पुलिस तुम लोगों को पीट रही है।

कांग्रेस पूर्व मंत्री ने समझाने की बजाए भड़काने वाली राजनीति की
अलवर जिले की तिजारा विधानसभा के पूर्व विधायक दुर्रू मियां से उनकी विधानसभा के एक फरियादी ने मोबाइल पर बातचीत की। व्यक्ति ने आरोप लगाया कि पुलिस उनको टार्गेट कर परेशान कर रही है। राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवाब खान उर्फ दुर्रू मियां ने फरियादी की गुहार पर उसे समझाने की बजाए भड़काने वाली राजनीति शुरू कर दी है। इस पर पूर्व मंत्री ने कहा कि यह तो होगा ही। अगर हिंदू विधायक को जिताओगे तो भुगतना पड़ेगा।जब मैं मंत्री था तुम पुलिस को पीटते थे, अब पिट रहे हो
पूर्व मंत्री और फरियादी के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया। इसी वायरल ऑडियो में पूर्व विधायक दुर्रू मियां ने कहा कि जब मैं सरकार में मंत्री था तो तुम लोग पुलिस को पीटते थे। आज पुलिस तुम्हें पीट रही है। हिंदू विधायक को जिताओगे तो यही होगा…। मेरे समय में कितने डंपर चलते थे और अब कितने रह गए हैं। काबिले गौर है कि तिजारा से विधायक टीकाराम जूली हैं। उनको हाल ही में हुए मंत्रिमंडल फेरबदल में राज्य मंत्री से पदोन्नत कर कैबिनेट मंत्री बनाया गया है। कांग्रेस के ही विधायक जौहरी लाल मीणा ने इसे गलत बताया है।

कांग्रेस सरकार आती है तो वह मुस्लिम-परस्त हो जाती है
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने इस बारे में कहा कि देखिए ये बात हम बहुत पहले से कहते आए हैं कि जब-जब कांग्रेस की सरकार आती है तो कांग्रेस मुस्लिम-परस्त हो जाती है। कांग्रेस का असली चेहरा दुर्रू मियां के इस ऑडियो से सामने आ गया है। वो खुद इस बात को साबित कर रहे हैं कि जब वो सत्ता में होते हैं तो थानेदारों की पिटाई होती है। अवैध डंपर चलते हैं तो इस बात से यह पूरी तरह के प्रूव हो गया कि कांग्रेस का असली चरित्र क्या है ? उनके नेताओं की सोच क्या है ?

दलितों को कांग्रेस पार्टी सिर्फ वोटों के लिए इस्तेमाल करती है
उन्होंने कहा कि लेकिन जब सत्ता होती है तो उनका चरित्र बिल्कुल विपरीत होता है। दलितों को कांग्रेस पार्टी सिर्फ वोटों के लिए इस्तेमाल करती है । उनके प्रति न उनका सम्मान है और न श्रद्धा है। न बाबासाहेब अंबेडकर के लिए थी और न आम आदमी के लिए है। दलितों पर सबसे ज्यादा अत्याचार इन्हीं दुर्रू मियां के जिले में और इसी मेवात के इलाके में हुए हैं। मेवात का यदि कंपैरिजन करेंगे, नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़े भी निकालेंगे तो पिछली जब-जब बीजेपी की सरकार रही है वहां अपराध नियंत्रण में रहा है। जब बीजेपी की सरकार नहीं रही, कांग्रेस की सरकार आई तो वहां चोरियां होती हैं। साइबर क्राइम होता है। कानून व्यवस्था यदि सबसे ज्यादा कहीं ध्वस्त है तो मेवात के इलाके में है।

Leave a Reply