Home समाचार फर्जीवाड़े पर उतरी समाजवादी पार्टी, सीएम योगी के मंत्री के साथ अखिलेश...

फर्जीवाड़े पर उतरी समाजवादी पार्टी, सीएम योगी के मंत्री के साथ अखिलेश यादव का फोटो किया वायरल, मंत्री ने दर्ज कराया केस

382
SHARE

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही समाजवादी पार्टी ने चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडा अपनाना शुरू कर दिया है। इसमें विधायकों को तोड़ने से लेकर फर्जीवाड़े तक शामिल है। इसी बीच उसके फर्जीवाड़े की पोल भी खुलने लगी है। आगरा छावनी से विधायक और राज्यमंत्री डॉ. जीएस धर्मेश का सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की गई। राज्यमंत्री ने फोटो के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया और थाने में शिकायत दर्ज कराई। 

सोशल मीडिया में वायरल हो रही फोटो के बारे में जैसे ही राज्यमंत्री जीएस धर्मेश को जानकारी मिली। उन्होंने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, ‘मैंने सोशल मीडिया पर देखा कि किसी व्यक्ति ने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के साथ मेरा फोटो एडिट करके पोस्ट किया है। ये मेरे राजनीतिक जीवन को बर्बाद करने का षड्यंत्र है। मैंने थाना सदर में शिकायत दी है।’ राज्यमंत्री ने इस पूरे मामले को राजनीतिक साजिश करार दिया।

गौरतलब है कि डॉ. जीएस धर्मेश आगरा छावनी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं। उनका एक फोटो तुषार कुशवाहा नाम की फेसबुक आईडी पर डाला गया। इसमें वो पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस पर उनके समर्थकों को पता चल गया। उन्होंने स्क्रीन शॉट ले लिया। कुछ देर बाद यह फोटो सोशल मीडिया पर कई व्हाट्सएप ग्रुपों पर वायरल होने लगा। तुषार कुशवाहा सदर इलाके का रहने वाला बताया गया है। 

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि तुषार कुशवाहा समाजवादी पार्टी का समर्थक है। वह लोगों को गुमराह करने के लिए एक साजिश के तहत इस फर्जीवाड़े को अंजाम दिया। वहीं थाना के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र दहिया ने बताया कि फोटो एडिट करके वायरल करना बताया गया है। मुकदमा दर्ज कर लिया है। विवेचना की जा रही है। आरोपी युवक की पहचान के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है। 

Leave a Reply