Home समाचार देश के सबसे बड़े निवेशक ने मोदी सरकार को दिए 10 में...

देश के सबसे बड़े निवेशक ने मोदी सरकार को दिए 10 में से 9 नंबर, कहा- 10 प्रतिशत रहेगी विकास दर

725
SHARE

देश के सबसे बड़े निवेशक राकेश झुनझुनवाला ने मोदी सरकार की आर्थिक नीति की जमकर तारीफ की है। इस दिग्गज निवेशक ने कोरोना संकट से निपटने और इकॉनमी मैनेजमेंट के मोर्चे पर मोदी सरकार को 10 में से 9 नंबर दिए हैं। पत्रकार प्रभु चावला के साथ आजतक के खास कार्यक्रम ‘सीधी बात’ में राकेश झुनझुनवाला ने निवेश से लेकर विकास दर, जीडीपी और कोरोना समेत तमाम मुद्दों पर बात की। 

उन्होंने कहा कि देश में ज्यादातर बीमारियां गंदे पानी के कारण फैलती है, लेकिन अब ‘हर घर नल योजना’ से लोगों को साफ पानी मिल रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बयान को याद करते हुए उन्होंने कहा कि एक समय सरकार जब 100 देती है तो उसमें से 85 गुल हो जाते थे लेकिन आज स्थिति बदल गई है और सरकार जब 100 रुपए भेजती है तो गरीब के पास 85 पहुंचते हैं और सिर्फ 15 गुल होते हैं।

मीडिया पर नकारात्मकता फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी को एक सोशलिस्ट कहता हूं। आप पत्रकार लोग वैसे भी मोदी सरकार के खिलाफ रहते हैं। अगर वो चुनावी रैली करें तो बुरा है लेकिन ममता बनर्जी करें तो सही है। राकेश झुनझुनवाला ने सीधी बात में कहा कि देश नए फेज में एंट्री कर रहा है और इस साल विकास दर 10 प्रतिशत रहेगी।

कोरोना पर उन्होंने कहा कि सरकार संकट से बेहतर ढंग से निपट रही है। देश के 140 करोड़ लोगों में से सिर्फ 2 करोड़ को कोरोना हुआ जबकि अमेरिका की सिर्फ 30 करोड़ की आबादी में 3 करोड़ लोगों को हुआ। उन्होंने कहा कि देश में मौजूदा समय में जो तकलीफ चल रही है वो अस्थाई है। जल्द ही देश में रिफॉर्म्स का बड़ा असर देखने को मिलने वाला है।

Leave a Reply