Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 21 जनवरी

इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 21 जनवरी

480
SHARE

21 जनवरी 2015

“सबके लिए मकान’’ लक्ष्‍य की तैयारियों की समीक्षा की, FCI की पुनर्संरचना के लिए उच्‍चस्‍तरीय समिति ने अपनी रिपोर्ट प्रधानमंत्री को पेश की, म्यामां के उपराष्‍ट्रपति डॉ साई मॉक खाम से मुलाकात, रूस के रक्षामंत्री ने मुलाकात, मेघालय, त्रिपुरा और मणिपुर के निवासियों को राज्‍य स्‍थापना दिवस पर बधाई दी, प्रधानमंत्री ने जनजातीय कल्‍याण बैठक की समीक्षा की।

21 जनवरी 2016
मेघालय, मणिपुर और त्रिपुरा के वासियों को राज्‍य स्‍थापना दिवस पर बधाई दी, सचिवों के दो समूहों ने प्रधानमंत्री के समक्ष विचार और सुझाव प्रस्‍तुत किए।

21 जनवरी 2017

डोनाल्ड ट्रंप को अमेरिका के राष्‍ट्रपति के रूप में पदभार ग्रहण करने पर बधाई दी, देहरादून में संयुक्त कमांडर कॉन्फ्रेंस के पहले पीएम मोदी को इंडियन मिलिट्री एकेडमी में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। 

21 जनवरी 2018

उपराष्ट्रपति भवन में आयोजित संक्रांति समारोह में भाग लिया, स्वीडन के दावोस की यात्रा से पूर्व वक्तव्य, टाइम्स नाऊ को इंटरव्यू दिया।

21 जनवरी 2019

मेघालय, त्रिपुरा और मणिपुर के निवासियों को उनके राज्‍य स्‍थापना दिवस पर बधाई दी। 

21 जनवरी 2020 

मेघालय, त्रिपुरा और मणिपुर के निवासियों को उनके राज्‍य स्‍थापना दिवस पर बधाई दी, नेपाल के प्रधानमंत्री के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिराटनगर एकीकृत चेक-पोस्ट का उद्घाटन किया।

 

Leave a Reply