Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 13 अप्रैल

इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 13 अप्रैल

797
SHARE

13 अप्रैल 2015
जर्मनी के हनोवर में भारत-जर्मन व्यावसायिक शिखर बैठक के संयुक्त उद्घाटन पर संबोधन, Joint Walk About कार्यक्रम में हिस्सा लिया, बर्लिन में भारतीय राजदूत द्वारा आयोजित समुदायिक अभिनन्दन कार्यक्रम में शामिल हुए,जलियांवाला बाग नरसंहार की बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

13 अप्रैल 2016

जलियांवाला बाग नरसंहार के शहीदों को सलाम किया, देश के प्रमुख मुस्लिम नागरिकों के एक शिष्टमंडल से मुलाकात, फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी से मुलाकात, जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात। 

13 अप्रैल 2017
मुंबई में आईएमसी लेडीज़ विंग के 50 वें वर्ष समारोह में वीडियो कंफ्रेंसिग के जरिए उद्बोधन, राष्ट्रपति भवन में आयोजित Civil Investiture Ceremony में भाग लिया, जलियांवाला बाग नरसंहार के शहीदों को सलाम किया, बैसाखी पर लोगों को बधाई दी। 

13 अप्रैल 2018
दिल्ली में डॉ अम्बेडकर राष्ट्रीय स्मारक का उद्घाटन, डॉ अंबेडकर राष्‍ट्रीय स्‍मारक का उद्घाटन करने के लिए दिल्‍ली मेट्रो की सवारी की, जलियांवाला बाग नरसंहार के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की, तेजस्विनी सावंत को 50 मीटर राइफल 3 पोजीशन प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी
अंजुम मौडगिल को 50 मीटर राइफल 3 पोजीशन प्रतियोगिता में रतज पदक जीतने पर बधाई दी। 

13 अप्रैल 2019
कर्नाटक के मंगलुरु व बेंगलुरु,तमिलनाडु के थेनी व रामनाथपुरम में आयोजित जनसभा में उद्बोधन, जलियांवाला बाग हत्याकांड के शहीदों को श्रद्धांजलि। 

13 अप्रैल 2020

जलियांवाला बाग हत्याकांड के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। 

Leave a Reply