Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी : 25 सितंबर

इतिहास के झरोखे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी : 25 सितंबर

283
SHARE

25 सितंबर 2014

‘मेक इन इंडिया’ पहल का शुभारंभ, इसरो वैज्ञानिकों ने मंगल ग्रह की पहली तस्वीर भेंट की, स्‍वच्‍छ भारत अभियान पर लोगों को संदेश दिया।


25 सितंबर 2015

संयुक्त राष्ट्र शिखर सम्मेलन को संबोधित किया, संयुक्त राष्ट्र के महासचिव बान की मून और विश्व बैंक के अध्यक्ष जिम योंग किम से भेंट की, प्रधानमंत्री ने जॉर्डन के शाह, मिस्र के राष्ट्रपति और सेंट लूसिया से मुलाकात, वित्‍तीय क्षेत्र के वरिष्‍ठ अमरीकी मुख्‍य कार्यकारी अधिकारियों (सीईओ) के साथ गोलमेज बैठक की अध्यक्षता, न्यूयार्क में भूटान, श्रीलंका, स्वीडेन और साइप्रस के नेताओं से मुलाकात।

25 सितंबर 2016

आकाशवाणी पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए उद्बोधन, केरल के कोजीकोड में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उद्बोधन।

25 सितंबर 2017

प्रधानमंत्री सौभाग्य योजना की शुरूआत की, दीनदयाल उर्जा भवन देश को समर्पित किया, दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उद्बबोधन।

25 सितंबर 2018

भोपाल में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित किया। 

25 सितंबर 2019

अमेरिका के न्यूयॉर्क में ब्लूमबर्ग विश्व व्यापार मंच-2019 में उद्बोधन, अमेरिका के न्यूयॉर्क में उद्यमी, समाजसेवी और न्यूयॉर्क शहर के मेयर माइक ब्लूमबर्ग से मुलाकात, संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र के इतर बेल्जियम के प्रधानमंत्री चार्ल्स मिशेल व प्रशांत द्वीप समूह के नेताओं से मुलाकात। 

25 सितंबर 2020

भारतीय जनसंघ के पूर्व अध्यक्ष पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के मौके पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Leave a Reply