Home समाचार पश्चिम बंगाल में मां, माटी और मानुष तीनों का अपमान कर रही...

पश्चिम बंगाल में मां, माटी और मानुष तीनों का अपमान कर रही टीएमसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

429
SHARE

पश्चिम बंगाल में जारी विधानसभा चुनाव के चारण चरणों के मतदान समाप्त होने के बाद सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन जनसभाओं को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी की पहली रैली बर्धमान में हुई वहीं दूसरी कल्याणी और तीसरी रैली बारासाती में हुई। पांचवें चरण के मतदान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये तीनों रैलियां आयोजित की गई। पीएम मोदी ने अपनी पूरी क्षमता के साथ तीनों जनसभा को संबोधित किया।

 

पीएम मोदी ने बंगाल के बर्धमान में अपनी पहली रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी की बौखलाहट हर दिन के साथ बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता ने शुरुआती चार चरणों में ही इतने चौके-छक्के मारे की भाजपा की सेंचुरी बनने के साथ ही प्रदेश में खेला करने वालों के साथ खेला हो गया। उन्होंने कहा कि पहले नंदीग्राम में ममता दीदी हिट विकेट हो गई हैं और अब बंगाल की जनता उन्हें बॉउंड्री से बाहर कर दिया है।

अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कूच बिहार की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि जिन लोगों की मौत हुई है वे सभी बंगाल की ही संतान थे लेकिन ममता दीदी की नीतियों ने कितनी मां के बेटे छीन लिए, यही दीदी की नीतियों की असलियत है। दीदी के गुंडों ने एक बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा था, जिनकी बाद में मृत्यु हो गई थी. बिहार के एक जवान की बंगाल में हुई मौत पर पीएम मोदी ने कहा कि बीते दिनों बंगाल में पुलिस अफसर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई, जब मां को ये खबर मिली तो उनकी भी जान चली गई. क्या पुलिस अफसर की मां दीदी के लिए मां नहीं थी।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि बीजेपी बंगाल में 100 का आंकड़ा पार कर चुकी है, एक बार बंगाल से टीएमसी गई तो उसकी वापसी नहीं होगी। ममता दीदी के लोग बंगाल के SC लोगों को गालियां दे रहे हैं, टीएमसी के लोग उन्हें भिखारी कह रहे हैं।  पीएम मोदी ने कहा कि SC समाज के खिलाफ ऐसा बयान ममता दीदी की मर्जी के बिना कोई नहीं दे सकता है।

वहीं पश्चिम बंगाल की कल्याणी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी का मार्ग रहा है- मां को सताओ, माटी को लूटो, मानुष का रक्त बहाओ. बिहार के एक पुलिस अफसर की बंगाल में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मां ने जब अपने बेटे का शव देखा, तो उसने दम तोड़ दिया।

पीएम ने बारासात में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि  दीदी की नीतियों ने कृषकों की कमर तोड़ दी है और शिल्प की समृद्ध परंपरा को बर्बाद कर दिया है. उन्होंने कहा कि गांधी जी ने यहां खादी आश्रम खोला- टीएमसी के लोगों ने खादी को प्रोत्साहित करने के बजाय इस पर कब्ज़ा कर उन्होंने कहा कि बारासात को, उत्तर 24 परगना को तो ‘चाल चोर’ गिरोह का साक्षात अनुभव है। केंद्र ने कोरोना राहत के लिए मुफ्त चावल और चना भेजा, दीदी के लोगों ने लूट लिया. अंफान राहत के लिए चावल भेजा, पैसा भेजा, दीदी के लोगों ने लूट लिया. उन्होंने जनसभ को संबोधित करते हुए कहा कि दीदी की सरकार में हुए हर अन्याय, हर अत्याचार का पूरा हिसाब वो भी चुन-चुन कर लिया जाएगा। पल-पल का और पाई-पाई का हिसाब मांगा जाएगा।

Leave a Reply