Home समाचार प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर बदला अपना प्रोफाइल फोटो

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर बदला अपना प्रोफाइल फोटो

526
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्विटर पर बदला अपना प्रोफाइल फोटो बदल दिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने 14 अप्रैल को देश के नाम संबोधन के बाद अपना प्रोफाइल फोटो बदल दिया। देश को संबोधित करते समय प्रधानमंत्री मोदी ने अपने गले में डाले गए गमछे को मास्‍क के रूप में इस्‍तेमाल किया था। उन्होंने गमछे से अपना चेहरा ढक रखा था। अब उन्होंने ट्विटर प्रोफाइल में गमछे को मास्‍क के रूप में इस्‍तेमाल वाले फोटो को लगाया है। प्रधानमंत्री मोदी के सफेद रंग के गमछे का बॉर्डर लाल और काले रंग का था।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी के ट्विटर हैंडल पर दूसरी तस्‍वीर लगी थी।

मुख्यमंत्रियों की बैठक में गमछे का मास्क पहने नजर आए प्रधानमंत्री मोदी
इसके पहले कोरोना संकट पर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक में प्रधानमंत्री मोदी गमछे का बनाया मास्क पहने नजर आए। प्रधानमंत्री पूरी बैठक के दौरान गमछे का मास्क पहन मुख्यमंत्रियों से कोरोना महामारी पर चर्चा करते रहे। प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के पार्टी नेताओं से फोन पर बात कर लॉकडाउन की स्थिति के बारे में जानकारी ली थी। इस दौरान उन्‍होंने कहा था कि आप लोग मास्‍क पर पैसा मत खर्च कीजिए। अपने यहां यूपी में गमछा लगाते हैं ना तो गमछा से मुंह बांधकर घर से बाहर निकलिए। आज इस बैठक में वाराणसी के लोगों को दी गई सलाह पर प्रधानमंत्री मोदी खुद अमल करते दिखे हैं।

देखिए फोटो-

प्रधानमंत्री मोदी का यह कदम देशवासियों के लिए एक संदेश है कि अगर आपके पास कोई मास्क नहीं है तो गमछा, साफ कपड़ा, ओढ़नी, चुनरी या रुमाल का इस्तेमाल मास्क के तौर पर किया जा सकता है।

Leave a Reply