Home समाचार मुन्नवर राणा ने सुप्रीम कोर्ट को दी गाली, पूर्व सीजेआई के बारे...

मुन्नवर राणा ने सुप्रीम कोर्ट को दी गाली, पूर्व सीजेआई के बारे में बोला अपशब्द

1561
SHARE

विवादास्पद शायर मुनव्वर राणा ने अयोध्या में श्री राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि भारत के पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई जितने कम दाम में बिके, उतने में हिन्दुस्तान की एक रंडी भी नहीं बिकती है। मुनव्वर राणा ने रंजन गोगोई को राज्यसभा सदस्य बनाए जाने पर कहा है कि राम मंदिर पर उनका फैसला अच्छा था या बुरा, उन्हें राज्यसभा की सदस्यता नहीं दी जानी चाहिए थी। सुप्रीम कोर्ट पर सवाल उठाते हुए उन्होंने यह भी कहा कि राम मंदिर मामले में न्याय नहीं हुआ बल्कि धोखाधड़ी हुई है।

न्यूज नेशन चैनल के साथ इंटरव्यू में मुनव्वर राना ने कहा कि अगर आप किसी मौलवी से ताबीज लिखवाते हैं तो वो रुपए नहीं लेता है, एक कप चाय तक नहीं पीता है। लेकिन रंजन गोगोई ने राज्यसभा की सदस्यता ले ली… इसका क्या मतलब हुआ साहब? उन्होंने कहा कि इस मामले में दो लोगों ने मिल कर फैसला कर दिया, सब गलत हुआ और सब कुछ अपनी मर्जी से कर दिया गया। इस कथित शायर ने कहा कि रंजन गोगोई ने अपने पद की भी प्रतिष्ठा नहीं रखी। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि वे आरोप नहीं लगा रहे बल्कि फैक्ट कह रहे हैं। देखिए वीडियो-

 

 

इस आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर मुनव्वर राणा ट्रोल हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने लिखा है कि ताउम्र ‘माँ’ के नाम पर संवेदनाओं की भरपूर कमाई खाने वाले एक शायर की खाल में छुपा रंगा सियार देखिए, एक नारी और देश की सर्वोच्च अदालत के लिए इनकी ज़ुबान देखिए, फिर ग़द्दार कहो तो कुंठित आत्माएँ तड़प उठेंगी।

 

Leave a Reply