Home समाचार अभिनेत्री ने महेश भट्ट को बताया बॉलीवुड का डॉन, भांजे पर लगाया...

अभिनेत्री ने महेश भट्ट को बताया बॉलीवुड का डॉन, भांजे पर लगाया ड्रग-लड़कियां सप्लाई करने का आरोप

576
SHARE

फिल्मकार महेश भट्ट एक एक बार फिर सुर्खियों में हैं। महेश भट्ट और उनके भांजे सुमित सभरवाल पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि ये आरोप उनकी ही एक रिश्तेदार लवीना लोध ने लगाए हैं। लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर महेश भट्ट पर आरोप लगाने के साथ अपनी और अपने परिवार के लिए सुरक्षा की गुहार लगाई है। लवीना ने लिखा है कि मुझे महेश भट्ट और उनके परिवार द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। प्लीज सपोर्ट करें।

अभिनेत्री लवीना लोध ने वीडियो में दावा किया कि उनकी शादी सुमित सभरवाल से हुई थी, जो ड्रग्स और लड़कियां सप्लाई करता है। वीडियो में लवीना कह रही हैं कि नमस्ते, मेरा नाम लवीना लोध है। मैं यह वीडियो मेरी और मेरी फैमिली की सेफ्टी के लिए बना रही हूं। मेरी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल के साथ हुई थी और मैंने उनके खिलाफ डिवार्स केस फाइल किया है। क्योंकि मुझे पता चला गया था कि वो ड्रग्स सप्लाई करते हैं एक्टर्स को, जैसे सपना पब्बी, अमायरा दस्तूर आदि। और उनके फोन में अलग-अलग किस्म की लड़कियों की तस्वीरें होती हैं, जो वो डायरेक्टर्स को दिखाते हैं। तो वो लड़की भी सप्लाई करते हैं। और इन सारी बातों की जानकारी महेश भट्ट को है। महेश भट्ट सबसे बड़ा डॉन है इंडस्ट्री का। ये पूरा सिस्टम वही ऑपरेट करता है। अगर आप उनके हिसाब से नहीं चलते तो वो आपका जीना हराम कर देते हैं। महेश भट्ट ने कितने लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। कितने एक्टर्स, डॉयरेक्टर्स, कंपोजर्स को उन्होंने काम से निकाल दिया है। वो एक फोन करते हैं पीछे से और लोगों का काम चला जाता है, और लोगों को पता भी नहीं चलता। ऐसे उन्होंने बहुत लोगों की जिंदगी बर्बाद की है।

वीडियो में लवीना ने आगे कहा है कि जब से मैंने उनके खिलाफ केस फाइल किया है, वो हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ गए हैं। वो अलग-अलग तरह से मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने मुझे इस घर से निकालने की पूरी कोशिश की है और जब मैं पुलिस के पास एनसी लिखवाने जाती हूं तो कोई वहां एनसी भी नहीं लिखता। बहुत मुश्किल के बाद अगर मैं एनसी लिखवा भी देती हूं तो कोई एक्शन नहीं लिया जाता। अगर कल मेरे या मेरे परिवार के साथ कोई हादसा होता है तो उसके पीछे केवल महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे। कम से कम लोगों को पता तो चले कि बंद दरवाजे के पीछे इन्होंने कितने लोगों की जिंदगी बर्बाद की है और ये क्या-क्या कर सकते हैं क्योंकि महेश भट्ट बहुत ताकतवर और प्रभावशाली इंसान है।

लवीना लोध के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर #MaheshBhatt टॉप ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स महेश भट्ट को लताड़ रहे हैं और गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply