Home समाचार उद्धव सरकार की दमनकारी मुंबई पुलिस की अमानवीय करतूत, अर्नब पर ढाया...

उद्धव सरकार की दमनकारी मुंबई पुलिस की अमानवीय करतूत, अर्नब पर ढाया जुल्म, पानी तक नहीं पीने दिया

535
SHARE

बदले की आग में जल रही उद्धव सरकार की मुंबई पुलिस अब अमानवीय हो चुकी है। रिपब्लिक ग्रुप के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने जमानत पर सुनवाई के दौरान पुलिस पर काफी गंभीर आरोप लगाया है। अर्नब ने दावा किया है कि पुलिस ने उन्हें जूते से मारा। पानी तक नहीं पीने दिया। अर्नब ने अपने हाथ में 6 इंच गहरा घाव होने, रीढ़ की हड्डी और नस में चोट होने का भी दावा किया है। 

अर्नब को मुंबई के इंटीरियर डिजाइनर अन्वय और उनकी मां को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। वे 18 नवंबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में हैं। पिछली 3 रातों में उन्हें अलीबाग के एक स्कूल में बने कोविड सेंटर में रखा गया था। कोरोना के खतरे को देखते हुए जमानत अर्जी पर फैसले से पहले उन्हें जेल नहीं भेजा गया। 

उधर अभिनेत्री कंगना रनौत ने अर्नब गोस्वामी की जल्द रिहाई की मांग की है। कंगना ने अर्नब के समर्थन में ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर 2 मिनट का वीडियो शेयर कर कहा, “ये लड़ाई सिर्फ अर्नब की या मेरी नहीं है, यह लड़ाई सभ्यता की है, भारतवर्ष की है।”

इससे पहले शुक्रवार को कंगना ने ट्वीट कर लिखा- “हम केवल यह कल्पना कर सकते हैं कि सुशांत और दिशा की हत्याओं, बुलीवुड के ड्रग रैकेट और बच्चों के अवैध व्यापार में कौन-कौन शामिल है। माफिया के खिलाफ उठने वाली हर आवाज का गला घोंटा जा रहा है।” 

Leave a Reply