Home समाचार पत्नी को ईडी का नोटिस मिलने पर भड़के कंगना को नॉटी बताने...

पत्नी को ईडी का नोटिस मिलने पर भड़के कंगना को नॉटी बताने वाले संजय राउत, कहा- मुझसे पंगा मत लो, मैं नंगा आदमी हूं

391
SHARE

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को समन जारी किया है। ये नोटिस पंजाब और महाराष्ट्र सहकारी बैंक (पीएमसी) घोटाले की जांच के मामले में भेजा गया है। ईडी ने वर्षा राउत को 29 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

बताया जा रहा है कि संजय राउत के नजदीकी प्रवीण राउत को कुछ दिन पहले ईडी ने गिरफ्तार किया था। प्रवीण राउत के अकाउंट से कुछ ट्रांजेक्शन वर्षा राउत के अकाउंट में होने का पता चला है। प्रवीण राउत और वर्षा राउत के बीच 50 लाख रुपये का लेन-देन हुआ है। अब ED इस संबंध में जांच आगे बढ़ाना चाह रही है।

प्रवर्तन निदेशालय जानना चाहती है कि प्रवीण राउत और वर्षा राउत के बीच ये ट्रांजेक्शन कैसे हुआ है? ई़डी ने पूरी जानकारी जुटाने के लिए ही संजय राउत की पत्नी को समन किया है। समन से संजय राउत भड़क उठे और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

पत्नी के नाम ईडी के समन से भड़के राउत ने कहा कि वह इस तरह की चीजों से डरने वाले नहीं हैं। संजय राउत ने कहा कि मुझसे पंगा मत लेना मैं नंगा आदमी हूं और शिवसैनिक हूं। मेरे पास 121 लोगों के नाम हैं। जल्द ही ईडी को दूंगा। इतने नाम हैं कि 5 साल ईडी को काम करना पड़ेगा। तब ईडी को पता चलेगा कि किससे पंगा लिया है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि अगर वर्षा राउत निर्दोष है तो दो बार पहले भी समन किए जाने पर ईडी के सामने क्यों नहीं हाजिर हुईं।

पिछले साल सितंबर में भारतीय रिजर्व बैंक को पीएमसी बैंक घोटाले का पता चला था। रिजर्व बैंक को पता चला था कि पीएमसी बैंक एक रियल इस्टेट डेवलेपर को करीब 6500 करोड़ रूपए लोन देने के लिए नकली बैंक खातों का उपयोग कर रहा है। इसके बाद रिजर्व बैंक ने पीएमसी बैंक से पैसे की निकासी पर सीमा लगा दी थी।

Leave a Reply