Home समाचार आत्मनिर्भर भारत: PUBG बैन होने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने किया...

आत्मनिर्भर भारत: PUBG बैन होने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने किया FAU-G लाने का ऐलान, ट्वीट कर दी जानकारी

1355
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘आत्मनिर्भर भारत अभियान’ को 130 देशवासियों का साथ मिल रहा है। राष्ट्रीय सुरक्षा को देखते हुए भारत सरकार ने PUBG समेत 224 चीन ऐप्स को प्रतिबंधित कर दिया है। मोदी सरकार के इस फैसले को लोग आत्मनिर्भर भारत अभियान से भी जोड़ कर देख रहे हैं। भारत में PUBG बैन होने के बाद लाखों यूजर्स विकल्प के तौर पर दूसरे गेम्स खोज रहे हैं। अब बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मेड इन इंडिया गेम ‘FAU-G’ लाने का ऐलान किया है। 

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नये गेम के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने ट्विट कर लिखा, ” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर अभियान को सपोर्ट करते हुए मैं एक ऐक्शन गेम Fearless And United-Guards FAU-G प्रेजेंट कर रहा हूं। एंटरनेटमेंट के अलावा प्लेयर्स हमारे सैनिकों की शहादत के बारे में भी सीखेंगे। इस गेम से मिलने वाले रेवन्यू का 20 प्रतिशत भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा, जो भारतीय सेना से जुड़े लोगों के लिए काम करता है।”

नया FAU-G गेम अक्षय कुमार का पहला गेमिंग वेंचर है। अक्षय कुमार के इस ऐलान का सोशल मीडिया पर स्वागत किया जा रहा है। यूजर्स अभी से इसे PUBG के रिप्लेसमेंट के तौर पर देख रहे हैं। 

आपको बता दें कि भारत में PUBG मोबाइल खेलने वाले लाखों प्लेयर्स थे और गेम बैन किए जाने का असर उन सभी पर पड़ा है। ऐसे में नया FAU-G गेम आना उन्हें बड़ी राहत दे सकता है। माना जा रहा है कि अगर गेम के ग्राफिक्स और कंट्रोल्स PUBG की टक्कर के हुए तो यह बड़ा हिट हो सकता है।  PUBG बैन होने के बाद लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है और अब वे आत्मनिर्भर भारत में अपनी भूमिका निभाते हुए पबजी जैसा नया गेम खेल पाएंगे।

.

 

Leave a Reply