Home समाचार कर्नाटक में प्रदर्शन के दौरान बैलगाड़ी से गिरे कांग्रेस के दो विधायक,...

कर्नाटक में प्रदर्शन के दौरान बैलगाड़ी से गिरे कांग्रेस के दो विधायक, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- बैलों को भी पसंद नहीं आई कांग्रेस की नौटंकी

378
SHARE

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर कांग्रेस का सियासी नौटंकी जारी है। लेकिन इस नौटंकी में दिलचस्प नजारा कर्नाटक विधानसभा के मॉनसून सत्र के पहले दिन (13 सितंबर, 2021) देखने को मिला, जब विरोध-प्रदर्शन के दौरान हुई धक्का-मुक्की में कांग्रेस के दो विधायक वेंकटरमणप्पा और बीके संगमेश बैलगाड़ी से नीचे गिर गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कांग्रेस की तकदीर को लेकर मजे लेना शुरू कर दिया। लोगों ने कहा कि जैसे ही कांग्रेस उठने की कोशिश करती है, उसकी तकदीर उसे नीच गिरा देती है।

आदर्श हेगड़े नाम के एक ट्विटर यूजर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा, “ये है कांग्रेस पार्टी की तकदीर… हमेशा गिरते पड़ते रहते हैं। आज कर्नाटक कांग्रेस ने बैलगाड़ी पर सवार होकर विधानसभा तक विरोध मार्च निकाला था। लेकिन विधानसभा पहुंचने से पहले ही उनके दो विधायक गिर गए।”

आदर्श ने आगे लिखा, “ऐसा लगता है कि इन बैलों को भी कांग्रेस की नौटंकी अच्छी नहीं लगी।”

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि अगर किसी आयातित कार यात्री को अचानक बैलगाड़ी की सवारी करने के लिए कहा जाता है, तो उसके साथ ऐसा ही होता है। एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि जब डीके शिवकुमार और सिद्धरमैया एकसाथ एक ही गाड़ी पर हो तो आप कुछ भी होने की उम्मीद कर सकते हैं। वहीं वहीं एक अन्य यूजर ने ओवरलोडिंग के लिए पुलिस से कार्रवाई करने की अपील की।

गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धरमैया और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार सोमवार को बैलगाड़ी से विधानमंडल के मॉनसून सत्र में हिस्सा लेने पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने महंगाई सहित कई मुद्दों को लेकर बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। वहीं कर्नाटक में बसवराज बोम्मई के मुख्यमंत्री बनने के बाद विधानसभा का यह पहला सत्र है। मैसूर नगर निगम में सत्ता में आने और बेलगावी नगर निगम चुनाव में पहली बार प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद सत्ताधारी बीजेपी नए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के नेतृत्व में उत्साहित है।

 

Leave a Reply