Home समाचार जानिए क्यों शर्मसार हुई कांग्रेस, विपक्षी दलों के साथ लोगों ने लिए...

जानिए क्यों शर्मसार हुई कांग्रेस, विपक्षी दलों के साथ लोगों ने लिए जमकर मजे

226
SHARE

लॉकडाउन में डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर मंगलवार को कांग्रेस कार्य समिति की बैठक हुई। इसमें कहा गया कि लॉकडाउन के पिछले तीन महीनों के दौरान पेट्रोल और डीजल की कीमतों और उत्पाद शुल्क में बार-बार की जाने वाली अन्यायपूर्ण बढ़ोतरी पर कांग्रेस कार्यसमिति अपनी चिंता व्यक्त करती है। कांग्रेस पार्टी ने कार्य समिति की बैठक के बाद बयान जारी किया। यह बयान ट्विटर पर भी जारी किया गया। लेकिन ट्विटर टाइपो होने की वजह से कार्यसमिति की जगह ‘कायरसिमित’ हो गया, जिसे लेकर विपक्षी दलों के साथ ही आम लोगों ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा। हालांकि कांग्रेस ने बाद में टाइपो में सुधार करते हुए नए सिरे से ट्वीट भी किया। 

कांग्रेस की एक गलती ने बीजेपी को हमला करने का मौका दे दिया। बीजेपी ने कांग्रेस की गलती के स्क्रीनशॉट को ट्वीट करते हुए लिखा, “एक ऐसा वक्त भी आता है जब कांग्रेस पार्टी सच बोलती है। इसमें कोई शक नहीं कि ये लोग डरपोक हैं।”

यूपी में बीजेपी के नेता शलभमणि त्रिपाठी ने कांग्रेस के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा कि, ‘इस साफ़गोई की कद्र होनी चाहिए, वैसे ना भी बताते तो भी देश पहले से जानता था कांग्रेस की ये हक़ीक़त।’


वहीं दिल्ली में बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने लिखा, ‘मैं कांग्रेस की इस बात से सहमत हूं।’

अब आपको दिखाते हैं ट्विटर टाइपो की गलती वजह से आम लोगों ने ट्विटर पर किस तरह कांग्रेस का मजाक बनाकर मजे लिए। 

Leave a Reply