Home समाचार ‘अगर आप कहते कि NDTV के रवीश कुमार के चैनल से हैं,...

‘अगर आप कहते कि NDTV के रवीश कुमार के चैनल से हैं, तो दंगाई आपको छोड़ देते’- प्रख्यात पत्रकार दीपक चौरसिया

1092
SHARE

दिल्ली हिंसा के मद्देनजर कई पत्रकारों के गलत और पक्षपातपूर्ण रवैये की पोल खुल गई है। कई मीडियाकर्मी राजनीतिक पार्टी विशेष के पक्ष में अपनी बातों को रखने से आज भी गुरेज नहीं कर रहे है, जबकि दिल्ली हिंसा में 34 लोगों की जानें जा चुकी है।

वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने ट्वीट कर कहा कि अगर आप उनसे कहते कि आप रविश कुमार के चैनल से हैं तो आपका ये हाल नहीं होता। दरअसल, एनडीटीवी के पत्रकार श्रीनिवास जैन दंगा प्रभावित इलााकों से रिपोर्टिंग कर रहे थे तभी कुछ उपद्रवियों और दंगाइयों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी जिसके बाद उन्हें वहां से अलग हटना पड़ा और अपना कैमरा बंद करना पड़ा। श्रीनिवास जैन के इस वीडियो के टैग करते हुए दीपक चौरसिया ने कहा,” प्रिय दोस्त! श्रीनिवास जैन! #ShaheenBagh पिटाई के वक्त आपने लिखा था मैं तो पत्रकार हूँ नहीं! लेकिन आप तो हैं! फिर CAA के ख़िलाफ़ प्रदर्शन कर रहे इन शांतिदूतों ने आप पर पत्थर क्यों बरसाएँ? हाँ अगर आप उनसे कहते कि आप रविश कुमार के चैनल से हैं तो आपका ये हाल नहीं होता!”

मालूम हो कि दिल्ली हिंसा में अब तक 34 लोगों की मौत हो चुकी है और 300 से ज्यादा लोग घायल है। आप आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर पर दंगा फैलाने के आरोप लग रहे हैं।

 

Leave a Reply