Home कोरोना वायरस प्रियंका वाड्रा तो लालू की भी ‘चाची 420’ निकलीं, बसों के नाम...

प्रियंका वाड्रा तो लालू की भी ‘चाची 420’ निकलीं, बसों के नाम पर भेज दी ऑटो और बाइक की लिस्ट

1766
SHARE

प्रवासी मजदूरों की घर भेजने के लिए बसें देने के कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा का हथकंडा उन पर ही भारी पड़ गया है। दरअसल प्रियंका वाड्रा ने दो दिन पहले यूपी सरकार को पैदल जाने वाले मजदूरों की मदद के लिए एक हजार बसें देने की बात कही थी। प्रियंका के साथ ही कांग्रेसियों ने इसे खूब प्रचारित किया कि योगी सरकार उनकी मदद को स्वीकार नहीं कर रही है। लेकिन जब योगी सरकार ने उनसे कहा कि वो मदद लेने को तैयार है, पहले आप एक हजार बसों की सूची सौंपे। बस यहीं से प्रियंका का झूठ का पर्दाफाश हो गया है।

दरअसल प्रियंका वाड्रा ने जिन बसों की सूची यूपी सरकार को सौंपी है, उनमें से कई गाडियों के नंबर बाइक, स्कूटर, ऑटो और कारों के हैं। यानि एक हजार बसों के नाम पर प्रियंका वाड्रा ने झूठ बोला था। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लोगों ने कांग्रेस के इस बस घोटाले पर उसकी काफी लानत-मलानत की है। कई लोगों ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नंबर डालकर पता लगाया है कि जिसे प्रियंका वाड्रा बस बता रही है, वो दरअसर स्कूटर, तिपहिया और बाइक है।

प्रियंका वाड्रा की इस करतूत से साफ हो गया है कि इस नाजुक दौर में भी वो राजनीत करने से बाज नहीं आ रही है। यदि वास्तव में उनकी मंशा मजदूरों की मदद करने की होती, तो वे राजस्थान और पंजाब की सरकारों से कहती अपने राज्यों में मजदूरों को बस मुहैया कराएं, उन्हें पैदल नहीं जाने दें। लेकिन प्रिंयका वाड्रा यहां भी गरीबों के नाम पर अपनी राजनीति चमकाना चाहती थीं। लेकिन देश के लोगों ने सोशल मिडिया पर उनके मंसूबों को सबके सामने ला दिया।

प्रियंका वाड्रा के कारनामे पर देखिए ये वीडियो-

Leave a Reply