Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 13 मार्च

इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 13 मार्च

502
SHARE

13 मार्च 2015

सरकारी दौरे पर श्रीलंका पहुंचे, श्रीलंका में महाबोधि सोसाइटी में भाषण, श्रीलंका की संसद में संबोधन, सिलोन चैम्‍बर्स ऑफ कॉमर्स द्वारा श्रीलंका के कोलम्‍बो में आयोजित व्‍यापारिक बैठक में उद्बोधन, 

13 मार्च 2018
नई दिल्ली के विज्ञान भवन में ‘टीबी उन्मूलन’ शिखर सम्मेलन का उद्घाटन किया, सम्मेलन का आयोजन विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) दक्षिण पूर्व एशिया क्षेत्रीय कार्यालय (SEARO)तथा रोको टीबी साझेदारी द्वारा किया गया,  उत्तर प्रदेश, बिहार, ओडिशा और जम्मू-कश्मीर में ओडीएफ लक्ष्यों की प्राप्ति की दिशा में हुई प्रगति की समीक्षा। 

13 मार्च 2020

कैबिनेट की बैठक की अध्यक्षता की, यस बैंक के Restructuring Plan को मंजूरी, कोरोना पर तैयारियों का जायजा और महत्वपूर्ण कदम उठाए गए, दिव्यांग तैराक सत्येंद्र सिंह लोहिया से मुलाकात।

file

13 मार्च 2021

श्रीलंका के राष्‍ट्रपति महामहिम गोटबाया राजपक्षे के साथ टेलीफोन पर बातचीत की।

13 मार्च 2022

भारत की सुरक्षा तैयारियों और यूक्रेन में चल रहे संघर्ष के संदर्भ में मौजूदा वैश्विक परिदृश्य की समीक्षा के लिए सीसीएस बैठक की अध्यक्षता की।

फाइल फोटो

13 मार्च 2023

नोकिया के सीईओ पेक्का लुंडमार्क, नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो, लद्दाख के उपराज्यपाल बी.डी.मिश्रा, मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा से भेंट।

Leave a Reply