Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 08 अप्रैल

इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 08 अप्रैल

166
SHARE
The Prime Minister, Shri Narendra Modi addressing at the launch of the Pradhan Mantri MUDRA (Micro Units Development and Refinance Agency) Yojana, in New Delhi on April 08, 2015.

08 अप्रैल 2015

नई दिल्ली में प्रधानमंत्री मुद्रा योजना का शुभारंभ, सार्क के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रियों के साथ मुलाकात, विपदा से घिरे किसानों को मिलने वाली मदद में 50 प्रतिशत वृद्धि की घोषणा।

08 अप्रैल 2016

चुनावी अभियान के तहत आज असम के राहा, रंगिया, सोरभोग और गुवाहाटी में विभिन्न जनसभाओं को संबोधित किया, देशभर के लोगों को नववर्ष के विभिन्न त्योहारों की बधाई दी।

08 अप्रैल 2017

राजकीय यात्रा पर भारत पहुंचीं बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से हैदराबाद हाउस में मुलाकात व संयुक्त प्रेस वार्ता, बांग्लादेश लिबरेशन वार में शहीद हुए भारतीयों का सम्मान करने के लिए आयोजित समारोह में उद्बोधन।

 

08 अप्रैल 2018

राष्ट्रमण्डल खेलों के पदक विजेताओं को बधाई दी, 94 किलोग्राम वर्ग भारोत्तोलन में कांस्य पदक जीतने पर विकास ठाकुर को बधाई दी, भारतीय महिला टेबल टेनिस टीम को स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी।

08 अप्रैल 2019

कर्नाटक के चित्रदुर्ग और मैसूर के अलावा तमिलनाडु के थेनी में आयोजित चुनावी जनसभाओं में उद्बोधन, मालदीव के राष्‍ट्रपति इब्राहिम मोहम्‍मद सोलेह को टेलीफोन पर बधाई दी।

08 अप्रैल 2020

कोरोना से इंडियन-अमेरिकन पत्रकार Brahm Kanchibotla की मौत पर शोक जताया, देशवासियों क हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दीं। 

Leave a Reply