Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीः 07 सितंबर

इतिहास के झरोखे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीः 07 सितंबर

474
SHARE

07 सितंबर 2014

बाढ़ प्रभावित जम्मू-कश्मीर का दौरा किया, तत्कालीन मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के साथ उच्चस्तरीय बैठक, पाकिस्तान को पत्र लिख कर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में बाढ़ राहत प्रयासों में सहायता देने की पेशकश की।

07 सितंबर 2015
नई दिल्ली में गवर्नेंस एंड डेवलपमेंट में स्पेस टेक्नोलॉजी आधारित टूल्स और एप्लिकेशन को बढ़ावा देने के लिए राष्ट्रीय बैठक में एक विशेष सत्र में उद्बोधन। 

07 सितंबर 2016
आसियान और पूर्वी एशिया शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए वियतनाम पहुंचे, वियतनाम के प्रधानमंत्री गुयेन शुआन फुक द्वारा आयोजित डिनर में शामिल हुए, जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे से मुलाकात।  
07 सितंबर 2017
म्यांमार दौरे के अंतिम दिन भारत के आखिरी मुगल बादशाह बहादुर शाह जफर के मकबरे पर गए, म्यांमार में बौद्ध मंदिर में भी प्रार्थना की।

07 सितंबर 2018

वैश्विक स्‍वचालन वाहन कंपनियों के हस्तियों से मुलाकात, वैश्विक गतिशीलता शिखर सम्मेलन-मूव (MOVE) के अवसर पर उद्बोधन, यूएसआईबीसी के बोर्ड सदस्‍यों से मुलाकात। 

07 सितंबर 2019

चन्द्रयान-2 मिशन प्रक्षेपण को लेकर बेंगलुरु पहुंचे, चन्द्रयान-2 मिशन का संपर्क इसरो मुख्यालय के नियंत्रण केंद्र से टूटने के बावजूद भारतीय अंतरिक्ष वैज्ञानिकों के प्रयासों की सराहना की, मुम्बई इन मिन्ट्स दृष्टि के अनुरूप विभिन्न मुम्बई मेट्रो परियोजनाओं का उद्घाटन व आधारशिला और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। 

07 सितंबर 2020

वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर राज्यपालों के सम्मेलन के उद्घाटन सत्र को संबोधित किया।

Leave a Reply