Home समाचार सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के परिधान की चर्चा, विविधता में एकता...

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के परिधान की चर्चा, विविधता में एकता की दिखी झलक

539
SHARE

रविवार को कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पूरा देश एकजुट नजर आया। देशभर से मिल रही तस्वीरें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील का असर और उसके महत्व की कहानी बयां कर रही हैं। इसी बीच एक तस्वीर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है, वह है दीप जलाते समय प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर। इस तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी नीला कुर्ता, सफेद धोती और गमछा डाले हुए नज़र आ रहे हैं।  


प्रधानमंत्री मोदी के इस लुक और परिधान की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। बीती रात से उनका ये लुक और उनका ये काम लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी के परिधान से विधता में एकता की झलक मिल रही है।


एक ट्विटर यूजर ने प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा तमिल कल्चर के तहत दीप जलाने को लेकर शुक्रिया किया और उनकी तारीफ की। उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी ने एकता का दीप केरल के ट्रेडिशनल निलावियकू में जलाया है, केरल ने उनका पुरजोर समर्थन भी किया है।

इनके अलावा एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी को एकता का मिसाल बताया।

प्रधानमंत्री मोदी की ड्रेस को लेकर लोगों ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने शायद संदेश देना चाहा कि वो आम लोगों की तरह ही सबके साथ हैं। दरअसल उन्होंने जो परिधान पहना था, वो आमतौर पर गांव या छोटे शहरों में लोग शाम को घरों में पहनते हैं। कई ट्विटर यूजर्स ने प्रधानमंत्री मोदी के इस परिधान की तरीफ करते हुए पोस्ट किया।

भारत की सांस्कृतिक विरासत से प्रधानमंत्री मोदी का गहरा लगाव है। अपनी संस्कृति और परंपरा को सम्मान दिलाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी हमेशा प्रयासरत दिखाई देते हैं। आइए एक नजर डालते हैं प्रधानमंत्री मोदी ने किस तरह परिधान के माध्यम से विविधता में एकता का संदेश दिया है…

Leave a Reply