Home समाचार प्रधानमंत्री मोदी आज रात 8 बजे करेंगे देश को संबोधित

प्रधानमंत्री मोदी आज रात 8 बजे करेंगे देश को संबोधित

327
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी कोविड-19 से जुड़े मुद्दों पर और इस महामारी से निपटने के जानकारी देने के लिए आज रात, 19 मार्च को 8 बजे राष्‍ट्र को संबोधित करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी तेजी से बदले ताजा घटनाक्रम और इससे निपटने के लिए सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों की जानकारी दे सकते हैं। इस बारे में प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर जानकारी दी। पीएमओ ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 19 मार्च 2020 को रात आठ बजे देश को संबोधित करेंगे जिसमें वह कोरोना वायरस को लेकर मुद्दों और इससे निपटने को लेकर प्रयासों पर बात करेंगे।’’

प्रधानमंत्री मोदी कोरोना वायरस से लड़ाई को लेकर कटिबद्ध हैं। उन्होंने सार्क के देशों के साथ भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये इस सिलसिले में बातचीत की थी। उन्होंने सार्क देशों की वीडियो कॉन्फ्रेंस में भारत ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए 74 करोड़ रुपये के एक इमरेंजसी फंड का प्रस्ताव दिया।

स्‍वास्‍थ्‍य और परिवार कल्‍याण मंत्रालय द्वारा उपलब्‍ध कराये गए आंकडों के अनुसार देशभर में कोविड-19 के 134 मामले पाए गए हैं और देश के विभिन्‍न हवाई अड्डों पर 13,93,301 यात्रियों को स्‍क्रीनिंग की गई।

Leave a Reply