Home समाचार सांसद मनीष तिवारी के लेटर से कांग्रेस और फेसबुक के बीच रिश्तों...

सांसद मनीष तिवारी के लेटर से कांग्रेस और फेसबुक के बीच रिश्तों का हुआ खुलासा

608
SHARE

फेसबुक के साथ अपने संबंधों को लेकर कांग्रेस लगातार विवादों में घिरती जा रही है। नये खुलासे में कांग्रेस पार्टी के सांसद मनीष तिवारी का वो लेटर सामने आया है जिसे उन्होंने 18 अगस्त को फेसबुक मैंनेजमेंट को पत्र लिखा है। इस पत्र में मनीष तिवारी ने फेसबुक मैनेजमेंट को लिखा है कि वे अमेरिका में उनके सीनियर पॉलिसी एडवाइजर भारत गोपालस्वामी के संपर्क में आ सकते हैं।

भारतीय जनता पार्टी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मनीष तिवारी के पत्र को ट्वीट कर लिखा कि मनीष तिवारी का फेसबुक को पत्र एक पेंडोरा बॉक्स खोलता है। तिवारी ने 18 अगस्त को फेसबुक मैनेजमेंट को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने कहा है कि फेसबुक मैंनेजमेंट अमेरिका में अपने वरिष्ठ नीति सलाहकार भारत गोपालस्वामी के संपर्क में आ सकता है। यह कई आधारों पर एक गंभीर रहस्य हैं।

मालवीय ने एक और ट्वीट कर लिखा, ‘क्या भारतीय सांसद अमेरिका में लॉबिस्टों को सलाहकार के रूप में रख सकते हैं? अमेरिका के इन लॉबिस्टों की रुचि किसकी है, जब वे कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी को सलाह देते हैं?’

अमित मालवीय ने आगे ट्वीट कर लिखा,’ भारत गोपालस्वामी ने अटलांटिक काउंसिल में दक्षिण एशिया केंद्र के निदेशक के रूप में कार्य किया, जहां मनीष तिवारी ने भी सेवा की। दिलचस्प बात यह है कि यह वही अटलांटिक काउंसिल है जो राजनीतिक प्रचार से निपटने में फेसबुक के प्रयासों को नियंत्रित और मार्गदर्शन करती है। 

अमित मालवीय ने एक और ट्वीट में भारत गोपालस्वामी और राहुल गांधी के रिश्तों का भी खुलासा किया। अटलांटिक काउंसिल की बैठक में भारत गोपालस्वामी और राहुल गांधी साथ साथ बैठे दिख रहे हैं।

 

.

Leave a Reply