Home कोरोना वायरस ऑस्ट्रेलिया के हाई कमिश्नर ने पीएम मोदी को बताया ‘सुपरमैन’

ऑस्ट्रेलिया के हाई कमिश्नर ने पीएम मोदी को बताया ‘सुपरमैन’

1145
SHARE

दुनिया के दूसरे सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वैश्विक महामारी कोरोना के संकटकाल में जिस प्रकार काम कर रहे हैं वह कोई ‘महामानव’ (सुपरमैन) ही कर सकता है। देश के प्रधानमंत्री की प्रशंसा में तो दुनिया के कई नेताओं ने कई तरह की बातें कही हैं, लेकिन पहली बार पीएम मोदी के महामानव होने की बात कोई और नहीं बल्कि भारत में ऑस्ट्रेलिया के उच्चायुक्त बैरी ओ फैरेल ने कही है। उन्होंने यह बात डीडी इंडिया पर साक्षात्कार के दौरान कही है। उनका यह साक्षात्कार आज ही रात आठ बजे लाइव प्रसारित होगा।

क्यों कहा, देखिए, डीडी इंडिया पर आज रात 8 बजे 

डीडी इंडिया चैनल के सीनियर कंसल्टिंग एडिटर रमेश रामचंद्रन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। अपने ट्वीट में उन्होंने बताया है कि ऑस्ट्रेलिया के भारतीय उच्चायुक्त बैरी ओ फैरेल ने अपने साक्ष्ताकार के दौरान कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ‘सुपरमैन’ की तरह हैं। उन्होंने कहा कि दुनिया के दूसरे सबसे बड़े देश यानि भारत में कोरोना जैसी महामारी के प्रबंधन करने के बाद भी वे दुनिया के दूसरे नेताओं के साथ इस संदर्भ में बात या विचार-विमर्श करने का समय निकाल लेते हैं। उनका मानना है कि ऐसा कोई सामान्य आदमी तो कर ही नहीं सकता। ऐसा कोई सुपरमैन ही कर सकता है।

पीएम मोदी की पहल को बताया उत्कृष्ट प्रक्रिया 

तना ही नहीं ऑस्ट्रेलियाई हाई-कमिश्नर बैरी ओ फैरेल वैश्विक महामारी कोरोना से जंग के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काफी सराहना की। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोगों ने कोविड-19 के खिलाफ एकजूटता दिखाई है वह अपने आप में सराहनीय है। उनकी यह प्रतिक्रिया वाकई में शक्तिशाली होने के साथ प्रभावी भी है। उन्होंने पीएम मोदी के इस कदम के बारे में कहा कि यह एक उत्कृष्ट प्रक्रिया है।

Leave a Reply