Home समाचार कोरोना संक्रमित हुए राहुल गांधी, प्रधानमंत्री मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने...

कोरोना संक्रमित हुए राहुल गांधी, प्रधानमंत्री मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

150
SHARE

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राहुल गांधी ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा, “हल्का लक्षण आने के बाद मैंने टेस्ट कराया, जिसमें पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। हाल के दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में थे, उन सभी से मेरा आग्रह है कि वो सतर्कता के नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें।” 

प्रधामंत्री नरेन्द्र मोदी ने राहुल गांधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ट्वीट किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा है, ‘मैं लोक सभा सांसद राहुल गांधी के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द रिकवरी की कामना करता हूं।’

इससे पहले राहुल गाांधी ने आरोप लगाया था कि 18-45 आयु वर्ग के लोगों को सरकार मुफ्त में वैक्सीन नहीं देगी और सारे वैक्सीन दलालों ने खरीद लिए हैं। उन्होंने भारत सरकार पर कोरोना के टीके को लेकर भेदभाव का आरोप लगाया था।

दो दिन पहले 18 अप्रैल, 2021 को ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल की सभी चुनावी रैलियां रद्द करने की घोषणा की थी। राहुल ने ट्वीट कर सभी राजनेताओं को सलाह देते हुए लिखा कि देश में कोरोना की रफ्तार तेजी से फैल रही है। ऐसे में रैली और सभा करना जनहित में उचित नहीं है। राहुल ने कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए बंगाल में सभी चुनावी सभाओं को रद्द कर रहा हूं। बाकी लोगों से भी जनसभाएं नहीं करने की गुजारिश करता हूं।

राहुल गांधी ने बंगाल चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार किया। राहुल गांधी ने उत्‍तर दिनाजपुर जिले के गोलपोखर में जनसभा को संबोधित किया। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में एक रैली में राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए उन्हें पर्यटक नेता बताया था। उन्होंने कहा था कि बंगाल में चुनाव अंतिम चरण में चल रहा है और अब कांग्रेस के एक नेता यहां पर प्रचार करने पहुंचे हैं।

 

Leave a Reply