Home पोल खोल फंस गए AAP के मंत्री और विधायक : दिल्ली में उप मुख्यमंत्री...

फंस गए AAP के मंत्री और विधायक : दिल्ली में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर शराब घोटाले में CBI का छापा, पंजाब में दो शादियां करने वाले आप MLA हरमीत पठानमाजरा का Porn Video वायरल

1091
SHARE

आम आदमी पार्टी के विधायक और मंत्रियों की मुश्किलें कम होने के नाम नहीं ले रही हैं। दिल्ली की आप सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन गिरफ्तारी के बाद जेल में है। ईडी की टीम जैन की 4.81 करोड़ की संपत्ति जब्त कर चुकी है। अब शिक्षा मंत्री शराब घोटाले में फंस गए हैं। सीबीआई ने आज इस घोटाले में दिल्ली-एनसीआर में 21 जगहों पर छापेमारी की, जिसमें दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का घर और दिल्ली के तत्कालीन आबकारी आयुक्त अरावा गोपी कृष्ण का परिसर शामिल हैं। उधर पंजाब में भी आम आदमी पार्टी के विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा पहले ही दो शादियों के आरोपों से घिरे थे। अब सोशल मीडिया पर विधायक की अश्लील वीडियो वायरल हो गई है। पंजाब में ऐसे अश्लील वीडियो के लिए अब उन्हें आप से निष्कासित करने की मांग हो रही है।

इधर सीबीआई जांच का आदेश, उधर केजरीवाल ने शराब नीति क्यों वापस ली ?
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर “शराब भ्रष्टाचार” में फंसने लगे हैं। दिल्ली में शराब की दुकानों में भारी भ्रष्टाचार हुआ है। आरोप है कि दिल्ली सरकार ऐसी आबकारी नीति बनाई, जिससे शराब माफिया के साथ-साथ कुछ नेताओं के भी वारे-न्यारे हो गए। बीजेपी नेता दिल्ली सरकार की शराब नीति पर पहले ही सवालिया निशान लगाते रहे हैं। यह अकाट्य तर्क है कि दिल्ली की शराब नीति उसी दिन वापस ले ली गई, जिस दिन इसकी सीबीआई जांच का आदेश दिया गया था। लाख टके का सवाल यही है कि अगर केजरीवाल सरकार की इस शराब नीति में कोई घोटाला नहीं था, तो इसे वापस क्यों लिया गया?सीबीआई पता लगाएगी कि शराब नीति की आड़ में किसने, कितना और कैसे घोटाला किया
सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन ने शराब नीति की आड़ में हुए करोड़ों के घोटाले का पता लगा के लिए ही छापामार कार्रवाई की है। सीबीआई की टीमों ने दिल्ली-एनसीआर में 21 जगहों पर छापेमारी की, जिसमें दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का घर और दिल्ली के तत्कालीन आबकारी आयुक्त अरावा गोपी कृष्ण का परिसर शामिल हैं। ताकि यह पता लगाया जा सके कि शराब नीति की आड़ में किसने, कितना और कैसे घोटाला किया। वैसे भी आप सरकार के मंत्रियों के लिए भ्रष्टाचार कोई नई बात नहीं है। चिकित्सा मंत्री सत्येंद्र जैन को करोड़ों के घोटाले में ईडी गिरफ्तार कर चुकी है। बड़ी बात यह जरूर है कि जेल में होने के बावजूद केजरीवाल ने जैन के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है।

सीबीआई ने 17 अगस्त को ही सिसोदिया समेत 15 लोगों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर
बता दें कि एक्साइज स्कैम में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 15 लोगों के खिलाफ छापे से दो दिन पहले यानी 17 अगस्त को ही CBI ने FIR दर्ज कर ली थी। FIR में कुछ शराब कंपनियों के नाम भी शामिल हैं। FIR में तत्कालीन आबकारी आयुक्त अरवा गोपी कृष्ण, तत्कालीन उप आबकारी आयुक्त आनंद कुमार तिवारी, सहायक आबकारी आयुक्त पंकज भटनागर, नौ व्यवसायी और दो कंपनियों को नामजद किया है। FIR की कॉपी में 16वें नंबर पर अननोन पब्लिक सर्वेंट और प्राइवेट पर्सन का जिक्र है। यानी जांच एजेंसी आगे कुछ और लोगों के नाम भी FIR में जोड़ सकती है। गौरतलब है कि दिल्ली की आबकारी नीति मामले में डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के आवास समेत 7 राज्यों की 21 जगहों पर CBI की छापेमारी चल रही है। जांच एजेंसी के अफसरों ने सिसोदिया के और परिवार के बाकी सदस्यों के फोन और लैपटॉप जब्त कर लिए हैं।

केजरीवाल अपनी सरकार में भ्रष्टाचारियों को बचाने में लगे हैं- अनुराग ठाकुर
दिल्ली सरकार के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई का छापा पड़ने पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने आप पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “भ्रष्ट व्यक्ति खुद को बेगुनाह साबित करने की कितनी भी कोशिश कर ले, फिर भी वह भ्रष्ट रहेगा। आप पर यह भ्रष्टाचार का यह पहला मामला नहीं है। दिल्ली में शराब की दुकानों में भारी भ्रष्टाचार हुआ है। यह मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल की सांठगांठ है। सीबीआई जांच में यह सच सामने आ जाएगा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि केजरीवाल भ्रष्टाचारियों को बचा रहे हैं। ठाकुर ने कहा, “यहां तक कि जब सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के आरोप में जेल गए, तो उन्होंने उन्हें बर्खास्त नहीं किया और फिर जैन ने दावा किया कि उनकी याददाश्त चली गई थी।

पंजाब में बीवी से छिपाकर दूसरी शादी करने पर विधायक पठानमाजरा मुश्किल में फंसे
दिल्ली में आप सरकार के मंत्रियों की मुश्किलें पीछा नहीं छोड़ रही हैं। क्योंकि उनके कर्म अब लोगों के सामने आ रहे हैं। दूसरी ओर पंजाब में आप के विधायक के ‘कुकर्म’ लोगों के सामने आ गए हैं। पंजाब में आप के विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा पहले ही दो शादियों के आरोपों से घिरे थे। उनकी एक पत्नी ने शादीशुदा होते हुए धोखे से शादी रचाने, पीटने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पठानमाजरा की खुद की अश्लील वीडियो वायरल हो रही है। अश्लील वीडियो के बारे में विधायक का कहना है कि उन्हें इंफेक्शन हुआ था, लेकिन पत्नी मान नहीं रही थी और उन्हें घर बुला रही थी। इसलिए वीडियो कॉल के दौरान उन्होंने इंफेक्शन दिखाया था।विधायक का अश्लील वीडियो वायरल- वीडियो कॉलिंग के दौरान प्राइवेट पार्ट दिखाया
सन्नौर के आम आदमी पार्टी विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा की मुश्किलें थमती नजर नहीं आ रही हैं। बुधवार को उनकी दूसरी शादी की शिकायत के बाद अब विधायक की एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इसमें विधायक वीडियो कॉलिंग के दौरान अपना प्राइवेट पार्ट दिखा रहे हैं। विधायक के खिलाफ जीरकपुर थाने में पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दूसरी शादी करने की शिकायत हुई थी। अश्लील वीडियो के मामले में विधायक पठानमाजरा का कहना है कि पत्नी ने प्रेम में उनका भरोसा तोड़ा है। उसके खिलाफ कोर्ट जाएंगे।

आप विधायक का बेतुका तर्क-वीडियो कॉल के दौरान उन्होंने तो इंफेक्शन दिखाया था
सोशल मीडिया पर वायरल हुई अश्लील वीडियो के बारे में विधायक का कहना है कि उन्हें इंफेक्शन हुआ था, लेकिन पत्नी मान नहीं रही थी और उन्हें घर बुला रही थी। इसलिए वीडियो कॉल के दौरान उन्होंने इंफेक्शन दिखाया। लेकिन उन्हें पता नहीं चला कि इस सब की उसकी पत्नी ने वीडियो बना ली है। अब घरेलू विवाद के बाद पत्नी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इस वीडियो को अश्लील व गलत तरीके से पेश करके उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

आप विधायक पठानमाजरा ने माना कि पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी की
इस विवादों पर पठानमाजरा ने बताया कि करीब 9-10 साल पहले फेसबुक पर उनकी अपनी दूसरी पत्नी से जान-पहचान हुई और फिर बाद में यह प्रेम में बदल गई। करीब साल भर पहले उन दोनों ने शादी कर ली। पठानमाजरा ने इस मौके पर माना कि पहली पत्नी के होते उन्होंने दूसरी महिला से पहले प्रेम किया व फिर शादी की, जो उनकी गलती थी। जिसकी वह आज सजा भुगत रहा है। विधायक ने कहा कि दूसरी पत्नी चाहती थी कि वह करप्शन करें, लेकिन उन्होंने साफ कर दिया कि वह किसी से पैसे नहीं लेंगे। पठानमाजरा ने कहा कि उनकी पत्नी ने किसी की शह पर यह सब करके उन्हें सार्वजनिक तौर पर शर्मिंदा किया है।

ऐसी अश्लील करतूत के लिए पठानमाजरा को आप से निष्कासित किया जाए-चंदूमाजरा
सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद शिरोमणि अकाली दल के पूर्व सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान से सन्नौर के विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा को निष्कासित करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसा अश्लील व्यक्ति जो अपनी पत्नी को धोखा देता है, पीटता है, उस पर रहम नहीं करना चाहिए। उन्होंने सीएम से कहा कि विधायक के खिलाफ उनकी पत्नी द्वारा जीरकपुर थाने में दर्ज कराई गई शिकायत पर कानून के अनुसार जल्द से जल्द कार्रवाई की जानी चाहिए। चंदूमाजरा ने कहा कि इससे पहले भी पठानमाजरा ने विधानसभा चुनाव लडने के लिए नामांकन दाखिल करते समय अपने संदेहात्मक अतीत को छुपाया था, लेकिन आप पार्टी के आलाकमान ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी।

Leave a Reply