Home समाचार अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन को बीजेपी का बताकर लगवाने से किया...

अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन को बीजेपी का बताकर लगवाने से किया इनकार, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगायी क्लास

372
SHARE

अयोध्या से आए संतों के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को ऐलान किया कि वह ‘कोरोना वैक्सीन’ नहीं लगवाएंगे। अखिलेश ने कहा कि मैं अभी कोरोना वायरस के बीजेपी की वैक्सीन अभी नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि मुझे बीजेपी पर भरोसा नहीं है। जब समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तब सबको फ्री वैक्सीन बंटेगी। 

अखिलेश यादव के बयान पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव जी को वैक्सीन पर भरोसा नहीं है और उत्तर प्रदेश वासियों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है। अखिलेश का वैक्सीन पर सवाल उठाना, हमारे देश के चिकित्सकों और वैज्ञानिकों का अपमान है, जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी ट्वीट किया और लिखा, हे प्रभु!! …इनका क्या हाल हो गया है ..अब vaccine भी इन्हें BJP की दिख रही है !!’

कोरोना वैक्सीन को बीजेपी से जोड़ने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने अखिलेश यादव की जमकर क्लास लगायी। ट्विटर यूजर्स ने सवाल उठाया है कि वैक्सीन का विकास बीजेपी ने किया है या वैज्ञानिकों ने, बीजेपी की वैक्सीन कैसे हो गई ? यूजर्स ने कहा है कि अखिलेश अपने राजनीतिक फायदे के लिए अफवाह फैला रहे हैं और लोगों की जान को जोखिम में डाल रहे हैं।

 

Leave a Reply