Home समाचार उद्धव सरकार का जाना तय, आदित्य ठाकरे ने मान ली हार, ट्विटर...

उद्धव सरकार का जाना तय, आदित्य ठाकरे ने मान ली हार, ट्विटर प्रोफाइल से हटाया मंत्री पद

199
SHARE

महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की महाविकास अघाड़ी सरकार का जाना तय लग रहा है। महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री और शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के बागी तेवर से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से साथ उनके मंत्री पुत्र आदित्य ठाकरे ने भी हार मान ली है। शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत के एकनाथ शिंदे के साथ फोन पर बातचीत विफल रहने के बाद आदित्य ठाकरे ने अपना ट्विटर प्रोफाइल बदल दिया है। महाराष्ट्र सरकार में पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन के साथ पर्यटन और प्रॉटकॉल मंत्री आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से मंत्री पद हटा दिया है। सोशल मीडिया पर इसी को लेकर चर्चा हो रही है।

उद्धव ठाकरे के बेटे के इस कदम के बाद राज्य में मचे सियासी बवाल पर करीब-करीब विराम लग गया है। अब बताया जा रहा है कि आज शिवसेना के विधायकों और सांसदों के साथ बैठक उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं। श‍िवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट कर कहा है क‍ि महाराष्‍ट्र विधानसभा भंग होने की दिशा में है।

उद्धव ठाकरे सरकार में कैबिनेट मंत्री और शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे कई विधायकों को लेकर पहले गुजरात के सूरत गए, फिर वहां से असम के गुवाहाटी चले गए हैं। एकनाथ शिंदे ने कहा कि उनके पास 37 से ज्यादा शिवसेना के विधायक हैं। उन्होंने दावा किया है कि उन्हें शिवसेना और सहयोगी दल के 46 से ज्यादा विधायकों का समर्थन प्राप्त हैं।

Leave a Reply