Home समाचार केजरीवाल ने दी थी गारंटी- 3 महीने में खत्म कर देंगे नशा,...

केजरीवाल ने दी थी गारंटी- 3 महीने में खत्म कर देंगे नशा, पंजाब में ड्रग ओवरडोज़ के शिकार हो रहे युवक, मोगा जिले में 4 महीने में 11 मौतें

171
SHARE

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की राजनीति पूरी तरह झूठ पर आधारित है। झूठे वादे और हसीन सपने आम आदमी पार्टी की जीत के मूल मंत्र बन चुके हैं। लेकिन अब एक के बाद एक उनके झूठ पर से पर्दा उठा रहा है। पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल ने गारंटी दी थी कि तीन महीने के अंदर नशा खत्म कर देंगे। भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार के बने पांच महीने हो गए, लेकिन केजरीवाल ने अपना वादा पूरा नहीं किया। इसका खामियाजा वहां की युवा पीढ़ी को उठाना पड़ रहा है। आज पंजाब के युवा ड्रग ओवरडोज़ के शिकार हो रहे हैं और केजरीवाल गारंटी देकर गायब है।

दरअसल पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले दिसंबर 2021 में अरविंद केजरीवाल ने ABP News Hindi के मंच से पूरे जोश के साथ गारंटी दी थी कि अगर हमारी सरकार आई तो पंजाब में तीन महीने के अंदर नशा खत्म कर देंगे। अब सोशल मीडिया पर उनकी गारंटी की याद दिलाई जा रही है।कुमार विश्वास ( Parody ) नाम के एक ट्विटर हैंडल ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा है, “क्या ग़ज़ब दौर ए बेहयाई है”।

केजरीवाल पर निशाना साधते हुए एक ट्विटर युजर ने लिखा कि यह खुद नशे मे बोल रहा है और क्या बोल गया इसको खुद याद नही होगा। 10 दिन बाद इसको वीडियो दिखाना देख कर मना कर देगा मैने ऐसा कब बोला था।

 

एक अन्य ट्विटर यूजर ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह पर निशाना साधते हुए लिखा कि पंजाब में नेशनल लेवल बॉक्सर के बाद मोगा में एक और युवक की ड्रग ओवरडोज़ से मौत, 4 महीने में जिले में 11 मौतें। संजय सिंह को गुजरात दिखाई दे रहा है, पंजाब नहीं। अब पंजाब में चुनाव तो है नहीं इसलिए गुजरात दिख रहा है इन मक्का….रों को।

पंजाब में सरकार तो बन गई, लेकिन पंजाब नशा मुक्त नहीं हुआ। ड्रग ओवरडोज़ से नेशनल लेवल बॉक्सर के बाद मोगा में एक और युवक की ड्रग ओवरडोज़ से मौत हो गई। मोगा जिले के गांव रेडवां हलका धर्मकोट में एक युवक ने नशे का टीका लगाकर मौत को गले लगा लिया। पिछले चार महीने में जिले में ड्रग्स की वजह से 11 युवकों की मौत हो चुकी है। 

गौरतलब है कि नेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी कुलदीप सिंह की नशे की वजह से मौत हो गई। 5 बार मेडल जीत चुके कुलदीप सिंह ने गोल्ड मेडल भी जीते थे। 6 दिन पहले तलवंडी साबो के खेत में खिलाड़ी कुलदीप सिंह की लाश मिली तो हाहाकार मच गया। हेरोइन ( चिट्टे ) की ओवरडोज के कारण कुलदीप सिंह की मौत हुई। लाश के पास से इंजेक्शन भी बरामद हुआ था।

Leave a Reply