Home समाचार देखिए टीएमसी में कैसे होता है महिलाओं का सशक्तीकरण, महिला विधायक के...

देखिए टीएमसी में कैसे होता है महिलाओं का सशक्तीकरण, महिला विधायक के गाल खींचते नजर आए टीएमसी सांसद, बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने शेयर किया वीडियो

159
SHARE

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महिला दिवस पर महिला सम्मान को लेकर खूब ड्रामा किया था। लेकिन उनके ही सांसद महिला सम्मान की धज्जियां उड़ते नजर आ रहे हैं। बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी एक महिला विधायक के गाल खींचते नजर आ रहे हैं। लॉकेट चटर्जी ने वीडियो के जरिए टीएमसी पर हमला बोला कि क्या यही महिला सशक्तीकरण है?

वीडियो शेयर करते हुए लॉकेट ने लिखा है, ‘टीएमसी महिलाओं को सशक्त बना रही है? यह टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और निवर्तमान बांकुरा विधायक हैं जोकि टिकट न मिलने की वजह से निराश थीं। शर्म आनी चाहिए।’ 

बीजेपी टीएमसी पर हमलावर

लॉकेट चटर्जी के इस ट्वीट को अब तक 1300 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी टीएमसी पर हमलावर हो गई है। बीजेपी का कहना है कि रेप, छेड़खानी जैसी घटनाओं में पिछले 10 वर्षों में जरा सी भी कमी नहीं आई है। राज्य में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय ममता बनर्जी ने नेशनल क्राईम रिकॉर्ड्स ब्यूरो को अपराध के आंकड़े भेजना ही बंद कर दिया, ताकि अपराध के सही आंकड़े दुनिया को पता नहीं चल सके। 

कल्याण बनर्जी ने माता सीता का किया था अपमान

इससे पहले टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने हावड़ा जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए माता सीता का अपमान किया था। कल्याण बनर्जी ने कहा कि सीता भाग्यशाली थीं कि उनका अपहरण रावण ने किया था। बनर्जी ने उत्तर प्रदेश में पिछले साल एक दलित युवती के कथित सामूहिक बलात्कार और हत्या की घटना का जिक्र करते हुए कहा, ‘सीता ने एक बार राम से कहा था कि अच्छा हुआ कि उनका अपहरण उनके (राम के) चेले (शिष्य) ने नहीं किया, अन्यथा उनका हश्र भी हाथरस की बलात्कार पीड़िता जैसा होता।’

आइए देखते हैं किस तरह ममता बनर्जी के राज में महिलाओं के साथ अत्याचार होता है…

टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी कार्यकर्ता की मां को बेरहमी से पीटा

उत्तरी 24 परगना के उत्तरी दमदम में बीजेपी कार्यकर्ता और उसकी मां के आवास पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया। बीजेपी ने आरोप लगाया कि टीएमसी के गुंडों ने शनिवार 27 फरवरी, 2021 को देर रात गोपाल मजूमदार के घर में घुसकर उनकी बुजुर्ग मां को बेरहमी से पीटा। बीजेपी ने गोपाल मजूमदार की मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें बुजुर्ग महिला के चेहरे पर चोट के गंभीर निशान देखे जा सकते हैं। बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटे जाने की घटना की सोशल मीडिया पर हर किसी ने निंदा की। 

ममता राज में महिलाएं असुरक्षित

  • दक्षि‍ण 24 परगना जिले में बीजेपी नेता रूपा गांगुली पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गईं।
  • पूर्वी मेदिनीपुर में बीजेपी नेता भारती घोष के काफिले पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया, जिसमें बीजेपी के कई कार्यकर्ता घायल हुए।
  • दक्षिण 24 परगना जिले में टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी महिला मोर्चा की नेता राधारानी नस्कर को गोली मारकर गंभीर से घायल कर दिया।
  • हावड़ा में ममता बनर्जी का मीम पोस्‍ट करने पर बीजेपी युवा मोर्चा की महिला नेता प्रियंका शर्मा को गिरफ्तार किया गया।
  • पश्चिमी मेदिनीपुर के डेबरा में टीएमसी के गुंडों ने आदिवासी महिला और बीजेपी कार्यकर्ता मीना कराई की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी।
  • फरवरी 2020 में हल्दिया में मां और बेटी के साथ सद्दाम हुसैन और मंजूर मलिक नाम के दरिंदों ने रेप के बाद जलाकर मार डाला।
  • अप्रैल 2018 में दक्षिण 24 परगना जिले में टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी की महिला कार्यकर्ता की पिटाई की और निर्वस्त्र करने की कोशिश की।
  • जुलाई 2017 में जारी एक गैर-सरकारी संस्था की रिपोर्ट के मुताबिक मर्शिदाबाद जैसे मुस्लिम बहुल जिलों में हिंदू महिलाओं को शिकार बनाया जा रहा है।

 

Leave a Reply