Home समाचार मतदान के दौरान पूर्वी मेदिनीपुर में टीएमसी की गुंडागर्दी, शुवेंदु अधिकारी के...

मतदान के दौरान पूर्वी मेदिनीपुर में टीएमसी की गुंडागर्दी, शुवेंदु अधिकारी के भाई की कार पर हमला

356
SHARE

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान कई जगहों पर टीएमसी के गुंडों का तांडव देखने को मिला। टीएमसी के गुंडे मतदान में धांधली करते और मतदाताओं को धमकाते हुए नजर आए। पूर्वी मेदिनीपुर जिले के कांथी में उन्होंने बीजेपी नेता शुवेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी की कार पर हमला किया। हालांकि हमले के समय सौमेंदु कार में नहीं थे। लेकिन कार के ड्राइवर को गंभीर चोटें आई हैं।

सौमेंदु अधिकारी के मुताबिक टीएमसी ब्लॉक अध्यक्ष राम गोविंद दास और उनकी पत्नी की अगुवाई में तीन मतदान केंद्रों पर मतदान में धांधली हो रही थी। इसका उन्होंने विरोध किया तो, उनकी कार पर हमला किया गया और  ड्राइवर की पिटाई की गई।

वहीं नंदीग्राम से बीजेपी उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर हल्दिया के एडिशनल एसपी पार्थ घोष, हल्दिया एसपीडीपीओ बारुनबैद्य और नंदीग्राम के कुछ पुलिस अधिकारियों पर टीएमसी कार्यकर्ताओं की मदद करने का आरोप लगाया। शुवेंदु अधिकारी ने आयोग से इन्हें सस्पेंड करने की मांग की है।

बीजेपी नेता शुवेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी ने कोंताई में मतदान किया। बेटे सौमेंदु पर हुए हमले के बाद शिशिर अधिकारी ने कहा कि दूसरे चरण में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतदान के लिए नंदीग्राम में और ज्यादा संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती जरूरी है। ताकि दूसरे चरण में लोग भयरहित माहौल में मतदान कर सकें।

 

Leave a Reply