Home समाचार देखिए पश्चिम बंगाल में कैसे हो रही है लोकतंत्र की हत्या, रैली...

देखिए पश्चिम बंगाल में कैसे हो रही है लोकतंत्र की हत्या, रैली निकाल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर टीएमसी के गुंडों ने किया हमला, कई गंभीर रूप से घायल

561
SHARE

पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की रोज हत्या हो रही है। लेकिन बीजेपी को छोड़कर सारे मौन है, क्योंकि उन्हें लोकतंत्र की जरूरत सिर्फ बीजेपी राज्यों में हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार में लोकतंत्र की हत्या की मुहिम में टीएमसी के गुंडों के साथ पुलिस भी लगी है। लोकतंत्र के चीरहरण में टीएमसी के गुंडे थक जाते हैं, तो उनकी मदद के लिए पुलिस भी आ जाती है। दोनों मिलकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर टूट पड़ते हैं। न तो रैली निकालने देते हैं और न ही कोई कार्यक्रम होने देते हैं। एक वीडियो इसका जीवंत प्रमाण है आप भी देखिए-  

यह वीडियो पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले से सामने आया है। इसमें साफ देखा जा सकता है, कैसे कुछ लोग लाठी-डंडों से लगातार हमले कर रह रहे हैं और दो लोग घायल होकर सड़क पर पड़े हुए हैं। बता दें कि हमला कर रहे टीएमसी के गुंडे है और जिन लोगों पर लाठियां बरसायी जा रही हैं, वे बीजेपी के कार्यकर्ता है। दरअसल नए कृषि कानून के समर्थन में रैली निकाल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने अचानक हमला कर दिया। इस सुनियोजित घटना में बीजेपी के कई कार्यकर्ता बुरी तरह घायल हुए।

बुधवार (21 अक्टूबर 2020) को बर्धमान जिला के पुरबस्थली में मोदी सरकार द्वारा हाल ही पारित किए गए कृषि कानूनों के समर्थन में रैली निकाली जा रही थी। रैली के दौरान अचानक टीएमसी के गुंडों ने भारी संख्या में आकर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर धावा बोल दिया। इस हमले में बीजेपी के राज्य तफ्सीली मोर्चा के बिपुल दास समेत कई अन्य नेता और कार्यकर्ता बुरी तरह घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

अबतक इस तरह के कई वीडियो सामने आ चुके हैं, जिससे पता चलता है कि पश्चिम बंगाल में किस तरह आतंक का राज है। टीएमसी के गुडे और पुलिस मिलकर राज्य में बीजेपी के सफाये का अभियान चला रहे हैं। नीचे सिर्फ अक्टूबर महीने के कुछ वीडियो दिए जा रहे हैं, जिनसे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ममता बनर्जी के राज में किस तरह बीजेपी कार्यकर्ताओं का दमन हो रहा है और किस तरह बीजेपी के कार्यकर्ता अपनी जान दांव पर लगाकर लोकतंत्र को बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

Leave a Reply