Home समाचार ‘‘मैन वर्सेज वाइल्ड’’ शो में दिखा पीएम मोदी का पुराना प्रकृति प्रेम

‘‘मैन वर्सेज वाइल्ड’’ शो में दिखा पीएम मोदी का पुराना प्रकृति प्रेम

1276
SHARE

पीएम मोदी के नाम की वजह से डिस्कवरी के मशहूर शो ‘‘मैन वर्सेज वाइल्ड’’ के उस खास एपिसोड की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें बेयर ग्रिल्स ने भारत के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में मोदी के साथ शूटिंग की है। वैसे पीएम मोदी का लेकिन प्रकृति के साथ रिश्ता काफी गहरा और पुराना है। तभी तो 12 अगस्त को प्रसारित होने वाले एपिसोड के जारी टीजर में पीएम मोदी के पहाड़ों, नदियों और जंगलों के बीच रहने की झलक दिखाई दी है। पीएम मोदी सालों तक प्रकृति के बीच पहाड़ों और जंगलों में रहे हैं। प्रकृति से उन्हें कितना प्रेम है इसकी झलक केदारनाथ धाम के गुफा में दिख चुकी है। उन्होंने खुद कहा है कि प्रकृति के बीच रहने का उनके जीवन पर गहरा प्रभाव है।

काफी कूल नजर आ रहे पीएम मोदी

डिस्कवरी के मशहूर शो ‘‘मैन वर्सेज वाइल्ड’’ के एक एपिसोड में शीघ्र ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर आने वाले हैं। इस शो का यह खास एपिसोड 12 अगस्त को प्रसारित होगा। वैसे इस शो के टीजर जारी हो गए हैं जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। इन तस्वीरों में पीएम मोदी काफी निराले अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस शो में पीएम काफी कूल भी नजर आ रहे हैं।

शो की शूटिंग

इस शो की शूटिंग बेयर ग्रिल्स ने की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ यह शूटिंग भारत के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में की है। इस शो में पीएम मोदी ने हल्के फुल्के अंदाज में जंगल, पहाड और अन्य वन्यजीवों के संरक्षण पर प्रकाश डाला है। ग्रिल्स ने अपने ट्विटन पर इस शो का जो टीजर डाला है उसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। शो को लेकर पीएम मोदी ने कहा है कि चूंकि वह सालों तक प्रकृति के बीच, जंगलों और पहाड़ों पर रह चुके हैं। उनके जीवन पर इसका गहरा प्रभाव भी देखने को मिलता है। इसिलिए जब उन्हें इस शो और शूटिंग के बारे में बताया गया तो वे शूटिंग करने को तैयार हो गए। वहीं ग्रिल्स ने अपने इस अनुभव को काफी सम्माननीय बताया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को वन्यजीवों से भरे जंगलों की सैर पर ले जाना काफी सम्माननीय अनुभव था। मालूम हो कि यह शो डिस्करवीर नेटवर्क के चैनलों के माध्यम से 180 से भी अधिक देशों में दिखाया जाएगा।

प्रकृति प्रेमी पीएम

  • वायरल तस्वीरों में पीएम मोदी की सहजता प्रकृति से उनके पुराने संबंधों को दर्शाती है
  • वन्यजीव संरक्षण पर प्रकाश डालना पहाड़ों और जंगलों के साथ उनके साहचर्य को दिखाता है
  • सोशल मीडिया में वायरल तस्वीरों में प्रधानमंत्री मोदी का एक निराला अंदाज सामने आया है
  • प्रकृति व वन्य जीव से स्नेह की वजह से ही पीएम मोदी ने इस शो में हिस्सा लिया

 

Leave a Reply