Home समाचार कोरोना वायरस संकट: प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मुख्यमंत्रियों से बात

कोरोना वायरस संकट: प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मुख्यमंत्रियों से बात

389
SHARE

कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे। लॉकडाउन के बाद मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री मोदी की यह पहली बैठक होगी। इसके पहले उन्होंने 20 मार्च को मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की थी। आज के वीडियो संवाद में कोरोना संकट की मौजूदा स्थिति और राहत कार्यों की समीक्षा के साथ तब्लीगी जमात के लोगों के विभिन्न राज्यों में जाने से उत्पन्न खतरे पर भी चर्चा होने की संभावना है।

कोरोना महामारी से बचाव के लिए सभी राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों से कहा गया है कि लॉकडाउन का पूरी तरह से लागू करवाएं। केन्‍द्र सरकार ने कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी के दौरान लागू लॉकडाउन में मनन और सृजन के संबंध में परामर्श जारी किया है। सरकार ने लोगों से लॉकडाउन के दौरान नीरसता दूर करने के लिए सृजनात्‍मक गतिविधियों में शामिल होने की सलाह दी है।

प्रधानमंत्री मोदी वीडियो संवाद के जरिए वर्चुअल जी20 शिखर सम्मेलन, सार्क देशों के साथ, प्रिंट और टीवी चैनलों के प्रमुखों के साथ सामाजिक संगठनों के साथ भी कोरोना वायरस संकट पर चर्चा कर चुके हैं।

Leave a Reply