Home समाचार हाथरस मामले में प्रधानमंत्री मोदी ने की सीएम योगी से बात, कहा-...

हाथरस मामले में प्रधानमंत्री मोदी ने की सीएम योगी से बात, कहा- कठोरतम कार्रवाई हो, मुख्यमंत्री ने किया एसआईटी का गठन

537
SHARE

हाथरस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की है। प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम योगी से दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की बात कही है। मुख्यमंत्री योगी ने ट्टीट करके बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हाथरस की घटना पर वार्ता की है और कहा है कि दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई की जाए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस मामले में एसआईटी गठित कर दी है। सीएम योगी ने कहा है कि हाथरस में बालिका के साथ घटित दुर्भाग्यपूर्ण घटना के दोषी कतई नहीं बचेंगे। प्रकरण की जांच हेतु विशेष जांच दल का गठन किया गया है। यह दल आगामी सात दिवस में अपनी रिपोर्ट देगा। त्वरित न्याय सुनिश्चित करने हेतु इस प्रकरण का मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा।

मुख्यमंत्री कार्यालय से कहा गया है कि मामले में गृह सचिव की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय टीम गठित की गई है। इसमें डीआईजी चंद्र प्रकाश और आईपीएस पूनम अन्य सदस्य होंगे। इस तरह जांच टीम में दलित और महिला अधिकारी भी शामिल हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाने का निर्देश दिया है। सीएम योगी ने दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने का भी आदेश दिया है।

हाथरस के चंदपा की दुष्कर्म पीड़िता का मंगलवार सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में निधन हो गया। रात में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। घटना के चारों आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

Leave a Reply