Home समाचार प्रधानमंत्री मोदी ने की इस मल्टीस्टारर शार्ट फिल्म की तारीफ, आप भी...

प्रधानमंत्री मोदी ने की इस मल्टीस्टारर शार्ट फिल्म की तारीफ, आप भी देखिए

366
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक शॉर्ट फिल्म फैमिली की तारीफ की है और इसे देखने के लिए भी कहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने सोनी टीवी के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, ‘आप दूर रहकर भी सोशल हो सकते हैं। सटीक संदेश के साथ एक शानदार वीडियो। एक बार जरूर देखें।’

फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन की यह मल्टीस्टारर शार्ट फिल्म ‘फैमिली’ कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए घर पर रहने, स्वच्छता बनाए रखने और सामाजिक दूरी के महत्व को समझाती नजर आती है। इस वीडियो में बॉलीवुड सितारे कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान घर पर रहने के पक्ष में प्रचार करते दिख रहे हैं। चार मिनट 39-सेकंड की इस फिल्म के आखिर में अमिताभ बच्चन कहते हैं कि फिल्म बनाने के लिए कई कलाकार एक साथ आए, लेकिन किसी ने भी अपने घर से बाहर कदम नहीं रखा। उन्होंने कहा कि अपने आप को सुरक्षित रखने का यही तरीका है।

घर में रहते हुए बनाई गई यह फिल्म सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों के पक्ष में अपील करते भी दिखाई दे रहे हैं। इस शॉर्ट फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, रजनीकांत, मोहनलाल, मम्मूटी और चिरंजीवी भी दिखाई दे रहे हैं।

देखिए वीडियो-

Leave a Reply