Home समाचार डिस्कवरी के शो मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आएंगे प्रधानमंत्री मोदी

डिस्कवरी के शो मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आएंगे प्रधानमंत्री मोदी

2820
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जल्द ही डिस्कवरी चैनल के मशहूर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आएंगे। इस मैन वर्सेज वाइल्ड प्रोग्राम में रॉयल मरीन कमांडो रह चुके बियर ग्रिल दुनिया की खतरनाक जगह पर जानलेवा परिस्थितियों में जीवित रहने की कला के बारे में बताते हैं। इस प्रोग्राम का प्रसारण 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल पर होगा। अंतरराष्ट्रीय बाघ दिवस के अवसर पर मैन वर्सेज वाइल्ड शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। बेयर ग्रिल्स ने ट्वीट में लिखा है कि 180 देशों के लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का वो पक्ष देखने को मिलेगा जो लोग नहीं जानते हैं। ट्वीट के साथ वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड शो डिस्कवरी चैनल पर 12 अगस्त को रात नौ बजे देखें।

मैन वर्सेज वाइल्ड शो की पूरी शूटिंग जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के जंगलों में हुई है। बेयर ग्रिल्स ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ भारत में वन्य जीव संरक्षण के लिए किए उपायों को लेकर यह खास कार्यक्रम बनाया है। इसमें वे प्रधानमंत्री मोदी के साथ भारत की विशाल प्राकृतिक विविधता और प्रकृति संरक्षण उपायों पर चर्चा करते नजर आएंगे।

बेयर ग्रिल्स ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी डोंगी पर बैठकर जंगल की नदी को क्रॉस कर रहे हैं। वीडियो में प्रधानमंत्री और ग्रिल्स हंसी-मजाक करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। देखिए वीडियो-

प्रधानमंत्री मोदी का नाम जुड़ते ही ट्वीट हुआ ट्रेंड
मैन वर्सेज वाइल्ड शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के ट्वीट आमतौर पर सौ से हजार के आसपास लाइक और रीट्वीट होते हैं, लेकिन उनके ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी का नाम जुड़ते ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। ट्वीट होने के पांच घंटे के अंदर ही इसको 56 हजार लोग लाइक और 26 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके थे।

1 COMMENT

Leave a Reply