Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी: 19 जुलाई

इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी: 19 जुलाई

हर वक्त काम ही काम, हर पल राष्ट्र के नाम, यही है नमो की पहचान

2423
SHARE

19 जुलाई 2014
प्रधानमंत्री राहत कोष में गुणात्मक सुधार पर बैठक
प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी ने 19 जुलाई 2014 को प्रधानमंत्री राष्‍ट्रीय राहत कोष के कामकाज की समीक्षा की और कोष के प्रबंधन को लेकर कई महत्‍वपूर्ण बदलावों का सुझाव दिया। गुजरात मॉडल की चर्चा करते हुए उन्‍होंने कहा कि लाभ पाने वालों का चुनाव व्‍यापक, वैज्ञानिक और मानवीय आधार पर किया जाना चाहिये। बच्‍चों, गरीबों और सरकारी अस्‍पतालों के मामलों को प्राथमिकता दी जानी चाहिये। प्रधानमंत्री ने कहा कि जानलेवा रोगों को प्राथमिकता देते हुए ऐसे मामलों का निपटारा उनके महत्‍व और जरूरत के मुताबिक किया जाना चाहिए।

19 जुलाई 2015
विभिन्न श्रम संगठनों के नेताओं के साथ बैठक; संसद के मानसून सत्र में दल की रणनीति पर बैठक
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विभिन्‍न श्रमिक संघों के नेताओं से मुलाकात की। वित्त मंत्री अरूण जेटली की अध्‍यक्षता में एक अंतर-मंत्रालीय समूह के साथ इन नेताओं की व्‍यापक विचार-विमर्श के साथ यह मुलाकात हुई। प्रधानमंत्री ने आर्थिक नीति से संबंधित क्षेत्रों और उनसे जुड़े कानूनों सहित कामगारों के हितों के विभिन्‍न मुद्दे पर श्रमिक संघ के नेताओं के विचारों को सुना।

19 जुलाई 2016
भाजपा संसदीय दल की बैठक में आजादी की 70वीं सालगिरह मनाने के लिए तिरंगा यात्रा का सुझाव दिया।
मानसून सत्र का दूसरा दिन शुरु होने के साथ संसद में भाजपा की संसदीय दल की बैठक हुई। इस दौरान पीएम मोदी ने संसदीय दल की बैठक में कहा कि आजादी के 70 पूरे होने पर आयोजित तिरंगा यात्रा में सभी सांसदों को शामिल होना चाहिए। यात्रा 15 से 22 अगस्त तक देशभर में निकाली जाएगी। संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी समेत राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, वेंकैया नायडू, कलराज मिश्र सहित तमाम सांसद मौजूद थे।

Leave a Reply