Home समाचार कोरोना पर प्रधानमंत्री मोदी ने की मीडिया प्रमुखों से बात

कोरोना पर प्रधानमंत्री मोदी ने की मीडिया प्रमुखों से बात

551
SHARE

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तमाम मीडिया प्रमुखों और संपादकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए चर्चा की। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वह लोगों को घर पर ही बने रहने के लिए संदेश देने का अभियान चलाए। प्रधानमंत्री ने मीडियाकर्मियों से भी सभी तरह की सावधानी बरतने का अनुरोध किया।

उन्होंने मीडिया चैनलों से तीन मुद्दों को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने को कहा। प्रधानमंत्री ने कहा कि सभी चैनल लोगों को घर पर ही रहने का संदेश देने के साथ डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए लोगों को जागरूक करें और लोगों में रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के तरीकों को लेकर जानकारी दें।

प्रधानमंत्री मोदी ने मीडियो प्रमुखों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत में कहा कि इससे लोग मामले की गंभीरता को समझेंगे और लॉकडाउन को भी गंभीरता से लेंगे। उन्होंने मीडिया घरानों से अपील की कि वे अपने-अपने प्लैटफार्म्स से लोगों के बीच ‘स्टे ऐट होम’ को लेकर कैंपेन चलाएं।

प्रधानमंत्री मोदी के साथ सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी मीडिया प्रमुखों से चर्चा की। उन्होंने कोरोना संक्रमण के बारे में लोगों को जागरूक बनाने में मीडिया की भूमिका पर चर्चा की।

Leave a Reply