Home समाचार पीएम मोदी की दिखाई राह पर चला ब्रिटेन, कोरोना वॉरियर्स के लिए...

पीएम मोदी की दिखाई राह पर चला ब्रिटेन, कोरोना वॉरियर्स के लिए बजवाईं तालियां

674
SHARE

कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों की तारीफ पूरी दुनिया कर रही है। अब ब्रिटेन ने पीएम मोदी को फॉलो करते हुए पूरे देश में कोरोना वॉरियर्स के समर्थन में तालियां बजवाई हैं।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने भी किया पीएम मोदी को फॉलो
ब्रिटेन कोरोना वायरस की आपदा से लड़ रहा है, इस संकट की घड़ी में स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाएं से जुड़े लोगों के प्रति आभार जताने के लिए 26 मार्च को पूरे ब्रिटेन में लोगों ने ताली बजाकर उनका हौसला बढ़ाया।

इसमें ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के साथ भारतीय मूल के वित्‍त मंत्री ऋषि सुनक ने भी 10 डाउनिंग स्‍ट्रीट के बाहर खड़े होकर तालियां बजाई और कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने वालों का हौसला बढ़ाया।

पीएम मोदी ने की थी कोरोना वॉरियर्स के अभिनंदन की अपील
इससे पहले पीएम मोदी ने लोगों से अपील की थी कि 22 मार्च को कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्‍टर्स, नर्स समेत स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं और जरूरी सुविधाएं प्रदान करने वाले लोगों के लिए अपने घरों की छतों, बालकनी से ‘ताली’ या थाली/शंख बजाकर उनका हौसला बढ़ाएं।

कई मुल्‍कों में लोग कोरोना से लड़ने वाले लोगों का ‘ताली’ बजाकर अभिनंदन कर रहे हैं। दुनिया भर में लोग इस तरह की अपील कर कोरोना वॉरियर्स का अभिनंदन कर रहे हैं।

कोरोना का चपेट में प्रिंस चार्ल्‍स और बोरिस जॉनसन
ब्रिटेन में अब तक कोरोना वायरस से अब तक 578 लोगों की जान जा चुकी है। यहां तक कि शाही परिवार के सदस्‍य प्रिंस चार्ल्‍स और प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन तक इसकी चपेट में हैं। ब्रिटेन में भी कैफे, पब, बार, रेस्तरां, नाइट क्लब, थिएटर, सिनेमा, जिम और खाने-पीने की जगहों को बंद करने का ऐलान है।

Leave a Reply