Home समाचार अर्नब प्रकरण में किरीट सोमैया का दावा, अन्वय नाइक की पत्नी और...

अर्नब प्रकरण में किरीट सोमैया का दावा, अन्वय नाइक की पत्नी और उद्धव ठाकरे की पत्नी के बीच करोड़ों का जमीन सौदा

805
SHARE

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, महाराष्ट्र भाजपा के तेज-तर्रार नेता किरीट सोमैया ने दावा किया है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के परिवार का स्वर्गीय अन्वय नाइक के परिवार के साथ जमीन की लेनदेन का मामला था। भाजपा नेता सोमैया ने कहा कि उनके पास इस बात के पर्याप्त सबूत हैं, जो ठाकरे और नाइक परिवार के बीच हुए जमीन के सौदे को साबित करते हैं।

किरीट सोमैया ने ट्विटर के जरिए यह खुलासा करते हुए कहा है कि महाराष्ट्र सरकार की वेबसाइट में मौजूद मुरुद रायगढ़ के भूमि रिकॉर्ड के मुताबिक उद्धव ठाकरे की पत्नी का अन्वय नाइक के परिवार के साथ भूमि का लेनदेन हुआ था। इस मामले से जुड़े दस्तावेज उन्होंने एसपी और कलेक्टर को भेज दिए हैं।

आगे उन्होंने लिखा है कि उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने मनीषा रविंद्र वायकर के साथ मिलकर दिवंगत अन्वय नाइक और अक्षिता नाइक से मार्च 2014 में 2.20 करोड़ रुपए की जमीन खरीदी थी। गौरतलब है कि अक्षिता नाइक, अन्वय नाइक की पत्नी हैं। इतना ही नहीं, अर्नब के मामले को जमीन के इस लेनदेन से जोड़ते हुए किरीट सोमैया ने उद्धव ठाकरे पर आरोप लगाया और पूछा कि क्या यह अर्नब गोस्वामी को फंसाने की वजह भी हो सकती है? उन्होंने अपने ट्वीट में कुछ दस्तावेज शेयर किया, जिन्हें वे इस जमीन सौदे से जुड़ा हुआ बता रहे हैं।

Leave a Reply