Home समाचार कोरोना वायरस के नियंत्रण को लेकर पीएम मोदी के प्रयासों पर टिप्पणी...

कोरोना वायरस के नियंत्रण को लेकर पीएम मोदी के प्रयासों पर टिप्पणी करने वालों को अनुपम खेर की खरी-खरी

436
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश में कोरोना वायरस के नियंत्रण के लिए दिन-रात जुटे हुए हैं। पिछले दो महीने से प्रधानमंत्री मोदी रोजाना दर्जनों मीटिंग कर रहे हैं, मंत्रियों और अधिकारियों को निर्देश दे रहे हैं। पीएम मोदी के ही सख्त और त्वरित कदमों का नतीजा है कि आज भारत में कोरोना महामारी अन्य देशों की तुलना में नियंत्रण में है। इसकी तारीफ पूरी दुनिया कर रही है, अंतर्राष्ट्रीय एजेंसियों के सर्वे में भी पीएम मोदी को प्रशंसा मिल रही है। लेकिन भारत में कुछ लोग हैं जो हमेशा कुछ न कुछ खामियां ढूंढ़ते रहते हैं।

इतने अच्छे कार्य में भी गलतियां ढूंढ़ने वालों को फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने आड़े हाथ लिया है। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच मोदी सरकार की ओर से सराहनीय प्रयास हो रहे हैं। हाल ही में मोदी सरकार ने पूरे देश में तीसरा लॉकडाउन लगाया है। हालांकि सरकार ने इस लॉकडाउन में देश की जनता को थोड़ी छूट दी है, लेकिन सरकार की ओर से हो रहे प्रयासों को लेकर तमाम विपक्षी दल और नेता सवाल खड़े कर रहे हैं। मोदी सरकार के प्रयासों पर सवाल खड़े करने वालों को अभिनेता अनुपम खेर ने आड़े हाथ लिया और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘कुछ लोग पूरा प्रयास कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के प्रयासों को असफल करने की। उनका कमयाब होना मुश्किल है, दो कारण! एक, जो बदनाम कर रहे हैं उनका ट्रैक रिकॉर्ड इतना बुरा है, उनकी बातों पर यकीन करना मुश्किल है। दूसरा, सच्चे प्रयासों में सच्चाई की खुशबू होती है’।

आपको बता दें कि अनुपम खेर कोरोना वायरस को लेकर अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए जागरूक करते रहते हैं और हर घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। बीते दिनों अनुपम खेर ने कोरोना वायरस पीड़ितों का इलाज करने गए स्वास्थ्य विभाग और पुलिसकर्मियों पर हुए हमले की आलोचना की थी।

 

Leave a Reply