Home समाचार ‘आप’ की तुष्टिकरण की राजनीति: दादरी जाने वाले केजरीवाल रिंकू शर्मा के...

‘आप’ की तुष्टिकरण की राजनीति: दादरी जाने वाले केजरीवाल रिंकू शर्मा के घर जाएंगे क्या?

562
SHARE

दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सत्ता में बने रहने के लिए शुरू से तुष्टिकरण की राजनीति करते आ रहे हैं। साल 2015 में जब उत्तर प्रदेश में अखलाक की मौत हो गई तो अरविंद केजरीवाल दौड़ कर राजनीति करने पहुंच गए थे, लेकिन अब जब उनके घर के पास ही दिल्ली के मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा की हत्या मुस्लिम लड़कों ने कर दी तो वे चुप्पी साधे हुए हैं।

अब केजरीवाल की चुप्पी पर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। सिंघवी ने केजरीवाल के 3 अक्टूबर, 2015 के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए रिंकू शर्मा के घर जाने को लेकर सवाल किया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि रिंकू शर्मा के परिजनों से मिलने का कोई प्लान है? मंगोलपुरी तो दादरी से ज्यादा पास है। दोनों ही घटनाएं गंभीर थी केवल आपको याद दिला रहा था। अगर कोई यूपी जा सकता है तो फिर अपने राज्य में भी पीड़ित के जरूर ही जाना चाहिए।

अरविंद केजरीवाल का यह ट्वीट उस समय का है जब अखलाक की मॉब लिंचिंग हो गई थी। उस समय केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा था कि मैं रास्ते में हूं और अखलाक के परिजनों से मिलने जा रहा हूं। इसी ट्वीट को लेकर कंगना रनौत ने भी केजरीवाल पर तंज कसा। कंगना ने ट्वीट किया है- अरविंद केजरीवाल जी मैं उम्मीद करती हूं कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से जरूर मिलेंगे और उन्हें हर संभव मदद देंगे। आप एक नेता तो बन चुके हैं, अब उम्मीद करती हूं कि एक अच्छे राजनीतिज्ञ भी बन जाएंगे।

Leave a Reply