Home समाचार AAP विधायक शोएब इकबाल ने की राष्ट्रपति शासन की मांग, कहा- दिल्ली...

AAP विधायक शोएब इकबाल ने की राष्ट्रपति शासन की मांग, कहा- दिल्ली में न बेड, न ऑक्सीजन

350
SHARE

दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों और खराब होते हालातों से आम लोगों के साथ ही आम आदमी पार्टी के विधायक का भी सब्र का बांध टूटने लगा है। मटिया महल विधानसभा सीट से विधायक शोएब इकबाल ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर करारा हमला बोला है। उन्होंने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। शोएब इकबाल ने कहा कि दिल्ली में सरकार सिर्फ कागजों पर ही चल रही है। 

आप विधायक शोएब इकबाल ने नाराज़गी जताते हुए कहा कि “दिल्ली में मरीजों को ना दवाई मिल रही है और ना ही अस्पताल-ऑक्सीजन, ऐसे में लोगों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। शोएब ने कहा कि मुझे दुख हो रहा है कि हम किसी की मदद नहीं कर पा रहे हैं, मैं छह बार से विधायक हूं, लेकिन कोई भी सुनने वाला नहीं है। अब मैं यही चाहूंगा कि दिल्ली हाईकोर्ट तुरंत यहां राष्ट्रपति शासन लगाए, वरना सड़कों पर लाशें बिछ जाएंगी।”

शोएब इक़बाल का यह बयान सामने आने के बाद अब दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने भी शोएब इकबाल के बयान का हवाला देते हुए दिल्ली के खराब हालातों के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। इसी आधार पर बीजेपी प्रवक्ता ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग को सही ठहराया है।

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में कोरोना की इस लहर ने हेल्थ सिस्टम की पोल खोलकर रख दी है। दिल्ली सरकार की वेबसाइट पर बेड खाली होने की बात कही जा रही है, लेकिन मरीजों को बेड मिलने में काफी परेशानी हो रही है। दिल्ली के कई अस्पतालों ने भी ऑक्सीजन के लिए अदालत से गुहार लगायी थी।

 

Leave a Reply