Home समाचार गुंडे या तो सुधर जाएं या यूपी छोड़ दें- योगी

गुंडे या तो सुधर जाएं या यूपी छोड़ दें- योगी

793
SHARE

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुंडों और अपराधियों को सख्त चेतावनी दी है। गोरखपुर में उन्होंने कहा कि गुंडे या तो सुधर जाएं या यूपी छोड़कर चले जाएं।

पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी को बड़ी जीत मिली है, इसलिए जिम्मेदारी बढ़ गई है और इस जिम्मेदारी निभाने के लिए जमकर काम किया जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि कामचोर लोग रास्ता छोड़ दें, वह सत्ता में मौजमस्ती के लिए नहीं आए हैं बल्कि 18-20 घंटे काम करने आए हैं।18 से 20 घंटे काम करने वाले साथ रहें वरना चले जाएं।

योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि पार्टी का कोई भी मंत्री या जनप्रतिनिधि ठेकेदारी के चक्कर में न पड़े। इसकी जगह वे ठेकेदारी के कामों पर नजर रखें और अगर कोई गड़बड़ दिखे तो तुरंत बताएं। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि कहीं भी अगर कुछ भी गलत दिखे तो बस मुझे एक मैसेज कर दें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें यूपी में 24 घंटे बिजली और गड्ढा-मुक्त सड़कों के साथ कानून का राज स्थापित करना होगा। उन्होंने कहा कि अब यूपी गड्ढा मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त, अंधेरा मुक्त होगा। उन्होंने कहा कि सरकार किसी को भूखा नहीं सोने देगी।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि हमको इसकी व्यवस्था करनी है कि लोग पलायन न करें। यूपी में लोगों को रोजगार मिले, हम इसके लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आपको विश्वास के साथ कह सकता हूं कि शासन कैसा होना चाहिए, यह तो आपको दिखाई देगा।

LEAVE A REPLY