Home चुनावी हलचल अपराध में नंबर वन यूपी को बेहाल कहने वाले और करने वाले...

अपराध में नंबर वन यूपी को बेहाल कहने वाले और करने वाले एक साथ

629
SHARE

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस-सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश अपराध और अत्याचार के मामले में नंबर एक बन गया है। इलाहाबाद के फूलपुर में पीएम मोदी ने कांग्रेस-सपा गठबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा कि जो कहते थे कि 27 साल यूपी बेहाल, अब वे यूपी को बेहाल करने वालों से मिल गए हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि हम यूपी का भाग्य बदलने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं और सत्ता हथियाने वाली पार्टी अपनी इज्जत बचाने के लिए चुनाव लड़ रही है।

उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, रोजगार के मामले में उत्तर प्रदेश सबसे आखिरी कतार में खड़ा है। यूपी अपराध, अत्याचार, भाई-भतीजावाद और शोषण में एक नंबर पर है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अखिलेशजी अगर आपका काम बोलता होता तो इलाहाबाद हाई कोर्ट को क्यों बोलना पड़ता? आए दिन कोर्ट जो कहता है उससे पता चलता है कि आपका काम बोलता है या कारनामा। देश में ऐसी कोई दूसरी सरकार नहीं जिसे हर सप्ताह कोर्ट से डांट पड़ती हो।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम जात-पात, भेदभाव, ऊंच-नीच को किनारे करके सबका साथ-सबका विकास की विचारधारा से आगे बढ़ रहे हैं। हम पांच करोड़ गरीब परिवारों को मुफ्त में गैस कनेक्शन देंगे। ढाई साल में 1 करोड़ 80 लाख गरीब मांओं तक गैस कनेक्शन पहुंचा दिया गया है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत हमने 4 करोड़ से ज्यादा शौचालय बनवाए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि आज कोई बीमार पड़े तो पूरे परिवार का बजट बिगड़ जाता है। हमने हार्ट के स्टैंट सस्ते करवाए। हमारी सरकार ने कह दिया है कि 45,000 रुपए वाला हार्ट स्टैंट 7000 में और सवा लाख वाला स्टैंट 25,000 रुपए में देना होगा। उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनीं तो किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा। बीजेपी सरकार की शैली ‘सबका साथ, सबका विकास’ करने की रहती है।

LEAVE A REPLY