Home समाचार ये प्रधानमंत्री तो ‘कॉमन मैन’ है यार!

ये प्रधानमंत्री तो ‘कॉमन मैन’ है यार!

326
SHARE

चार दिवसीय दौरे पर भारत आए ऑस्‍ट्रेलियाई प्रधानमंत्री मैल्कम टर्नबुल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार 10 अप्रैल को एक साथ दिल्‍ली मेट्रो का सफर किया। दोनों नेता करीब 4 बजे मंडी हाउस मेट्रो स्‍टेशन पहुंचे और अक्षरधाम तक की यात्रा की। दोनों प्रधानमंत्री को एक कॉमन मैन की तरह मेट्रो में सफर करते हुए देख कर आम लोग हैरत में पड़ गए। पहले तो लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ कि ऐसा भी हो सकता है कि प्रधानमंत्री एक साधारण यात्री की तरह मेट्रो का सफर करेंगे? लेकिन प्रधानमंत्री को सामने पाकर लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लग गए। मेट्रो से सफर करने वाले आम लोग तो पीएम को अपने बीच पाकर बेहद खुश थे। वहीं प्रधानमंत्री का कॉमन मैन वाला यह अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया और एक साधारण यात्री की तरह पीएम मोदी का मेट्रो का ये सफर लोगों के दिल को छू गया।

मंडी हाउस स्टेशन पर मोदी-मोदी के नारों के बीच ऑस्ट्रेलियाई पीएम मैकुलम को भी भारतीय प्रधानमंत्री की लोकप्रियता का अंदाजा हो गया। उन्होंने मेट्रो में सफर के दौरान पीएम मोदी के साथ सेल्फी ली और अपने ट्वीटर अकाउंट पर डाल दिया। लोगों को भी ऑस्ट्रेलियाई पीएम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दोस्ती भा गई।

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने मेट्रो से सफर का इसलिए फैसला किया ताकि उनकी वजह से आम लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या का सामना न करना पड़े।

LEAVE A REPLY